टेकदिवाली धमाका, पहली बार 5520 रुपए से भी ज्यादा...

दिवाली धमाका, पहली बार 5520 रुपए से भी ज्यादा डिस्काउंट में मिल रहा OnePlus का ये फोन, देखें लिस्ट

-

होमटेकदिवाली धमाका, पहली बार 5520 रुपए से भी ज्यादा डिस्काउंट में मिल रहा OnePlus का ये फोन, देखें लिस्ट

दिवाली धमाका, पहली बार 5520 रुपए से भी ज्यादा डिस्काउंट में मिल रहा OnePlus का ये फोन, देखें लिस्ट

Published Date :

Follow Us On :

फ्लिपकार्ट पर चल रहे फेस्टिवल सेल (Flipkart Festival sale) में वनप्लस (OnePlus अपने कई 5G स्मार्टफोन पर ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस डील का लाभ उठाते हुए आप 5000 से भी अधिक की छूट पर अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं. यहां पर OnePlus 10T, OnePlus 10T 5G जैसे कई फोन पर यह डिस्काउंट मिल रहा है. आइए इस ऑफर को देखते हैं.

OnePlus 10T 5G में क्या खास

इसी कंपनी ने बेहतर डिजाइन और आकर्षक लुक के साथ एमोलेड डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ जोड़ा है. इसके अलावा बेहतर वीडियोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और लंबे समय तक बैटरी बैकअप के लिए 4800 mAh की बैटरी और उसके साथ 150 वाट का फास्ट चार्ज दिया है. इस स्मार्टफोन को आप एक बार के फुल चार्ज में आसानी से 9 से 10 घंटे चला सकते हैं.

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में Lava का ये फोन कल बोलने आ रहा है हल्ला,इन खासियतों से होगा लैस 

OnePlus 10T 5G ऑफर

इस सेल में वनप्लस कंपनी ने OnePlus 10T 5G पर कंपनी ने 5520 रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. ऑफर की तो कंपनी इस पर 21% की छूट ऑफर कर रही है जो 8GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है यानी की 49,999 रुपए की कीमत में ना खरीद कर आप इसे 39,499 रुपए में खरीद सकते है. अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 5% का एक्स्ट्रा छूट पा का सकते हैं. वहीं इस पर आप मंथली EMI में 1388 रुपए भी देकर घर ले जा सकते हैं.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you