ऑटो₹1 लाख के बंपर डिस्काउंट पर घर ले जाएं...

₹1 लाख के बंपर डिस्काउंट पर घर ले जाएं चमकती Maruti Jimny, बच्चे देखते ही बोल पड़ेंगे “Love you Papa”

-

होमऑटो₹1 लाख के बंपर डिस्काउंट पर घर ले जाएं चमकती Maruti Jimny, बच्चे देखते ही बोल पड़ेंगे “Love you Papa”

₹1 लाख के बंपर डिस्काउंट पर घर ले जाएं चमकती Maruti Jimny, बच्चे देखते ही बोल पड़ेंगे “Love you Papa”

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Jimny : जिम्नी कार मारुति सुजुकी की एक खास पेशकश है. इस कार को हाल ही में घरेलू बाजार में लॉन्च किया गया है. इसने काफी कम समय में मार्केट में एक अलग पहचान बना ली है. जिस वजह से इसकी डिमांड लगातार आसमान छूते जा रही हैं. कंपनी ने Jimny को 12.74 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसका लुक इतना आकर्षक है कि बच्चे देखते ही खुशी से आपको “Love you Papa” बोल पड़ेंगे. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं….

Maruti Jimny को कंपनी ने 210mm ग्राउंड क्लियरेंस और 2 वेरिएंट में पेश किया है. वहीं, ये कार 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है. इसका मोटर 105ps की पावर और 134एनएम का टॉर्क पैदा करता है. माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये 16.34 से लेकर 16.94केएमपीएल का रेंज ऑफर करती है.

ये भी पढे़ : 150KM की माइलेज और रापचीक लुक से इस बाइक ने मचाया धमाल, मिलते हैं कई राइडिंग मोड, जानें कीमत

इन खूबियों से है भरपूर Maruti Jimny

Maruti Jimny न केवल दिखने में खूबसूरत है बल्कि इसमें शानदार फीचर्स भी देखने को मिलते हैं. जैसे – 9 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्राइड ऑटो एंड एप्पल कार प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल आदि. वहीं, बात करें इसमें मौजूद सेफ्टी फीचर्स की तो आपको बता दें, कार में हिल होल्ड एसिस्ट, रिव्यू कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और 6 एयरबैग जैसी सुविधाएं दी गई है.

मिल रहा है शानदार ऑफर

यदि आप भी इस कार को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें, इसे खरीदने के लिए ये समय बिलकुल सही हो सकता है क्योंकि मौजूदा समय में इसपर 1 लाख रुपए तक का छूट ऑफर किया जा रहा है. ऐसे में इतना शानदार मौके को हाथ से जाने देना बेवकूफी होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you