ऑटो3 घंटे में चार्ज होता है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर,...

3 घंटे में चार्ज होता है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, 100 km की है रेंज

-

होमऑटो3 घंटे में चार्ज होता है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, 100 km की है रेंज

3 घंटे में चार्ज होता है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, 100 km की है रेंज

Published Date :

Follow Us On :

Flycon Bright: ईवी में लोगों का ऐसे व्हीकल पसंद आते हैं जो कम समय में चार्ज हो जाएं। ऐसा ही एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो केवल तीन से चार घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 80 से 100 km तक चलता है। हम बात कर रहे हैं Flycon Bright की। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 80000 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है।

स्कूटर में BLDC की मोटर

Flycon Bright ईवी स्कूटर में फिलहाल कंपनी एक वेरिएंट और एक ही कलर ऑफर कर रही है। स्कूटर में डुअल कलर दिया गया है, जिससे यह काफी अट्रैक्टिव लगता हे। स्कूटर 25 km/hr की टॉप स्पीड देता है। यह लो स्पीड स्कूटर आरामदायक सिंगल सीट के साथ आता है। स्कूटर में BLDC की मोटर दी गई है, जो सड़क पर इसे हाई परफॉमेंस स्कूटर बनाती है।

ये भी पढे़ : 150KM की माइलेज और रापचीक लुक से इस बाइक ने मचाया धमाल, मिलते हैं कई राइडिंग मोड, जानें कीमत

बडी हेडलाइट के साथ शॉर्प एज नॉज

इस स्टाइलिश स्कूटर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। यह स्कूटर पर राइडर का फुल कंट्रोल देते हैं। इसमें ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। स्कूटर में डिजिटल कंसोल दिया गया है। यह स्कूटर अलॉय व्हील के साथ आता है। स्कूटर में बडी हेडलाइट के साथ शॉर्प एज नॉज मिलती है। स्कूटर में खराब रास्तों पर स्मूथ राइड के लिए हैवी सस्पेंशन दिए गए हैं।

एक वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन

बाजार में इसी सेगमेंट का एक और स्कूटर है ampere Magnus EX. यह स्कूटर शुरुआती कीमत 1.04 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। स्कूटर में एक वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन आते हैं। स्कूटर में 1200 W की पावर मोटर और दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। यह स्कूटर 10 सेकंड में 55kmph तक की स्पीड पकड़ लेता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you