ऑटोTriumph Street Triple : मार्केट में खलबली मचाने आ...

Triumph Street Triple : मार्केट में खलबली मचाने आ रही स्ट्रीट ट्रिपल आर, 15 मार्च को होगी लॉन्च

Triumph Street Triple : ट्रायम्फ मोटरसाइकिल 15 मार्च, 2023 को भारत में अपनी नवीनतम रेंज वाली बाइक लॉन्च करेगी. जिसकी डिलीवरी अप्रैल 2023 में शुरू होने की उम्मीद लगाई जा रही है.

-

होमऑटोTriumph Street Triple : मार्केट में खलबली मचाने आ रही स्ट्रीट ट्रिपल आर, 15 मार्च को होगी लॉन्च

Triumph Street Triple : मार्केट में खलबली मचाने आ रही स्ट्रीट ट्रिपल आर, 15 मार्च को होगी लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

Triumph Street Triple : ट्रायम्फ मोटरसाइकिल 15 मार्च, 2023 को भारत में अपनी नवीनतम रेंज वाली बाइक लॉन्च करेगी. जिसकी डिलीवरी अप्रैल 2023 में शुरू होने की उम्मीद लगाई जा रही है. बता दे कम्पनी इसमें स्ट्रीट ट्रिपल आरएस (Triumph Street Triple RS) और स्ट्रीट ट्रिपल आर (Triumph Street Triple RS) के नए वेरिएंट पेश करेगी. वैश्विक बाजारों के विपरीत, भारत को इसके दो वेरिएंट मिलेंगे. 2023 स्ट्रीट ट्रिपल 765 रेंज और सीमित-संस्करण Moto2 संस्करण यहां नहीं बेचे जाएंगे.

Triumph Street Triple : डिजाइन

2023 स्ट्रीट ट्रिपल 765 में फ्रंट में ब्रांड के ट्रेडमार्क बग-आई एलईडी हेडलाइट यूनिट के साथ शार्प स्टाइलिंग है. इसमें इंटीग्रेटेड साइड पैनल के साथ नया 15-लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. स्ट्रीट ट्रिपल आर दो बॉडी कलर्स में उपलब्ध है, वही स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में तीन विकल्प मिलते हैं. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक का महीनों से इंतजार कर रहे थे तो अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. कंपनी जल्द से जल्द इस बाइक को आपके पास पहुंचने की कोशिश करेगी.

Triumph Street Triple: इंजन

जैसा कि नाम से ही मालूम चलता है कि स्ट्रीट ट्रिपल 765 में 765 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया गया है. Triumph Street Triple R में 765 सीसी का इंजन मौजूद है जो 128 एचपी पॉवर 80 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. वही कंपनी ने Triumph Street Triple RS में भी 765cc का इंजन का इस्तेमाल किया है जो 130hp पावर और 80Nm टॉर्क उत्पन्न करती है. इस दोनों बाइक में 6 गियरबॉक्स मौजूद है.

कीमत और लॉन्चिंग

अगर बात करें इस बाइक की कीमत के बारे में तो बता दे कंपनी इसे 10 से 12 लाख (एक्स शोरूम) की कीमत पर पेश कर सकती है. वही बात लॉन्चिंग की करें तो बता दे कंपनी इसे 15 मार्च 2023 को लॉन्च करेगी.

ये भी पढ़ें : आ रही सबसे धाकड़ बाइक Harley Davidson, रॉयल एनफील्ड का पत्ता होगा साफ, लुक में अच्छे अच्छे को चटाई धूल

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Indian Railway: अब सोने पर भी नहीं छूटेगा स्टेशन, जगाने का काम करेगा रेलवे, पढ़ें पूरी खबर

भारतीय रेलवे दुनिया का चौथा सबसे बड़ा रेलवे नेटवर्क...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you