ऑटोस्पोर्टी लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ लॉन्च हुई...

स्पोर्टी लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ लॉन्च हुई Honda Elevate SUV, कीमत 11 लाख से शुरू

-

होमऑटोस्पोर्टी लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ लॉन्च हुई Honda Elevate SUV, कीमत 11 लाख से शुरू

स्पोर्टी लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ लॉन्च हुई Honda Elevate SUV, कीमत 11 लाख से शुरू

Published Date :

Follow Us On :

Honda Elevate SUV : होंडा कार्स इंडियन ने अपनी मिड साइज एसयूवी Honda Elevate को आज लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे करीब 11 लाख रूपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. इस नई एसयूवी को शानदार लुक और जोरदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. इतना ही नहीं इसमें पावरफुल इंजन भी ऑफर किया गया है. वहीं, इस कार को कुल चार वेरिएंट में लिया किया गया है जिसकी डिलीवरी आज से शुरू भी कर दी गई है.

Honda Elevate SUV
Honda Elevate (google)

Honda Elevate SUV : फीचर्स

आपको बता दें, कंपनी ने Honda Elevate SUV को कुल चार वेरिएंट – SV, V, VX और ZX में पेश किया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल में मिमी वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, कंपनी ने इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन, होंडा सेंसिग ADAS सूट, 8 स्पीकर, लेदरेट ब्राउन अपहोल्स्ट्री, सॉफ्ट-टच डैशबोर्ड और सेफ्टी के लिए छह एयरबैग मौजूद है. वहीं, इसके बेस वेरिएंट में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 16 इंच स्टील व्हील और डुअल फ्रंट एयरबैग और एलईडी प्रोजेक्टर हैंडलैम्प दिया गया है.

ये भी पढे़: Aprilia RS 440 : 180 Kmph की टॉप स्पीड के साथ इस बाइक ने मचाई धूम, मिलेंगे पावरफुल इंजन

Honda Elevate SUV : इंजन

Honda Elevate SUV में कंपनी ने दो पावरट्रेन का इस्तेमाल किया है. इसमें पहला इंजन 1.5 लीटर की क्षमता वाली पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 121एचपी की पावर और 145एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स और 7 स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. इसका मैनुअल इंजन 15.31 किलो मीटर प्रति लीटर और सीवीटी ऑटोमैटिक 16.92 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे 10.99 लाख रूपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपके पास करीब 16 लाख रुपए का होना जरूरी है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you