ऑटो₹21 हजार के बंपर छूट पर इस दिवाली VIDA...

₹21 हजार के बंपर छूट पर इस दिवाली VIDA V1 Pro स्कूटर को बनाएं अपना, मिलेंगी जबरदस्त खूबियां

-

होमऑटो₹21 हजार के बंपर छूट पर इस दिवाली VIDA V1 Pro स्कूटर को बनाएं अपना, मिलेंगी जबरदस्त खूबियां

₹21 हजार के बंपर छूट पर इस दिवाली VIDA V1 Pro स्कूटर को बनाएं अपना, मिलेंगी जबरदस्त खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

VIDA V1 Pro : इन दिनों घर से लेकर मार्केट तक! त्योहारों की तैयारी काफी धूम धाम की जा रही है. दिवाली से पहले ही मार्केट सज गई है तो वहीं, वाहन निर्माता कंपनीयां भी अपने सेल्स को बढ़ाने के लिए अपने गाड़ियों पर जबरदस्त छूट ऑफर कर रही है. ऐसे में यदि आप भी नया स्कूटर लेने का सोच रहे हैं तो इससे बढ़िया मौका नहीं होगा. क्योंकि कंपनी अपने गाड़ियों पर हजारों तक का छूट ऑफर कर रही है. आपको बता दें, इन दिनों VIDA V1 Pro स्कूटर पर भी कंपनी हजारों का डिस्काउंट दे रही है जोकि आपके लिए एक आकर्षक डील हो सकता है. तो चलिए आपको इस ऑफर के बारे में बताते हैं….

VIDA V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर कम्पनी की जानी मानी व्हीकल है. ग्राहक इसे काफी पसंद करते हैं जिस कारण इसने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. बता दें, इस स्कूटर की कीमत 1.25 लाख रुपए है और इस इसपर 21 हजार रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ऐसे में यदि आप अभी इसे खरीदते हैं तो आपको इसपर शानदार बचत होगा.

VIDA V1 Pro देता है 110 किलोमीटर का रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दें, VIDA V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में 110 किलोमीटर का माइलेज ऑफर किया गया है. वहीं, इसका टॉप स्पीड 80KMPH है. स्कूटर को चार्ज करने में करीब 8 घंटे का समय लगता है. और ये महज 3.2 सेकंड 0 से 40 का स्पीड पकड़ने में सक्षम है.

ये भी पढे़ : Bounce Infinity E1 को मात देने आ गया PURE EV Epluto 7G Max, 5 घंटे करो चार्ज और दौड़ाओ 201KM

इन फीचर्स से है लैस

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एलईडी इलिमिनेशन, 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, कीलेस कंट्रोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जियो फेसिंग, ओटीए, रिवर्स मोड और क्रूज कंट्रोल आदि मिलता है. वहीं, कंपनी ने इसमें 4 राइड मोड – Eco, Ride, Sport और Custom उपलब्ध कराया है.

इन स्कूटर्स से होता है मुकाबला

VIDA V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला Ather 450X Gen 3, Revolt RV 400, TVS iQube, Bajaj Chetak और Ola S1 आदि से मुकाबला होता है. स्कूटर में सिंगल डिस्क ब्रेक दिया गया है और 26 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज क्षमता दिया गया है. वहीं, स्कूटर 125 किलोग्राम है और इसमें 5 रंग मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you