ऑटोसुपर सेफ्टी फीचर्स, 26 की माइलेज और कीमत 8.64...

सुपर सेफ्टी फीचर्स, 26 की माइलेज और कीमत 8.64 लाख से शुरू, इस दिवाली इस कार को लाएं घर

-

होमऑटोसुपर सेफ्टी फीचर्स, 26 की माइलेज और कीमत 8.64 लाख से शुरू, इस दिवाली इस कार को लाएं घर

सुपर सेफ्टी फीचर्स, 26 की माइलेज और कीमत 8.64 लाख से शुरू, इस दिवाली इस कार को लाएं घर

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Ertiga: बिग साइज कार में सेफ्टी लोगों की पहली पसंद होती है। यह लॉन्ग रूट एसयूवी कार होती हैं जिनमें पावरफुल हाई स्पीड इंजन होता है। इस सेगमेंट की बाजार में मारुति सुजुकी की एक सस्ती कार है Ertiga. खास बात यह है कि इस कार में सीएनजी का भी ऑप्शन मिलता है। सीएनजी पर इसका इंजन 26.11km/kg की माइलेज देता है।

209 लीटर का बूट स्पेस

कार में चार ट्रिम  LXi, VXi, ZXi और ZXi+ आते हैं। कार का टॉप मॉडल 13.08 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। Maruti Ertiga 7 सीटर मल्टी पर्पज कार है, जिसमें सात सवारियों के साथ अधिक सामान लेकर लॉन्ग रूप पर सफर किया जा सकता है। सामान के लिए कार में 209 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। इस कार में 1462 cc का जानदार पेट्रोल इंजन मिलता है।

ये भी पढे़ : Bounce Infinity E1 को मात देने आ गया PURE EV Epluto 7G Max, 5 घंटे करो चार्ज और दौड़ाओ 201KM

Maruti Ertiga हाइब्रिड कार

मारुति की इस कार में छह मोनोटोन कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। इसमें ऑटोमैटिक और मैनुअल दो ट्रांसमिशन मिलते हैं। Maruti Ertiga हाइब्रिड कार है, इसमें पेट्रोल पर 103 PS की पावर और 137 Nm) का टॉर्क मिलता है। इस कार में 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है। कार का सीएनजी वर्जन 88 PS की पावर और 121.5Nm का पीक टॉर्क देता है।

कार में क्रूज कंटोल और ऑटो एसी का फीचर मिलता है

पेट्रोल पर यह कार 20.51kmpl की माइलेज देती है। कार में सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। कार में क्रूज कंटोल और हिल होल्ड असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें ऑटो हेडलाइट और ऑटो एसी जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। यह फुल साइज फैमिली कार है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

8 दिसंबर को बाजार में धमाल मचाने आ रहा Infinix का ये फोन,देखें क्या होंगी खासियतें 

Infinix भारतीय स्मार्टफोन बाजार में यूजर्स के समय समय...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you