टेकOne Plus Nord 3 launch: जल्द लॉन्च होगा One...

One Plus Nord 3 launch: जल्द लॉन्च होगा One Plus Nord 3, फीचर्स के मामले में कोई नहीं है टक्कर पर, जानें डिटेल

-

होमटेकOne Plus Nord 3 launch: जल्द लॉन्च होगा One Plus Nord 3, फीचर्स के मामले में कोई नहीं है टक्कर पर, जानें डिटेल

One Plus Nord 3 launch: जल्द लॉन्च होगा One Plus Nord 3, फीचर्स के मामले में कोई नहीं है टक्कर पर, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

One Plus Nord 3 launch: One Plus कंपनी नॉर्ड सीरीज को बढाने की तैयारी में है. खबर है कि कंपनी ने इसकी अंतिम फेज़ में टेस्टिंग प्रक्रिया शुरू कर दी है. और कुछ ही महीनों में नॉर्ड सीरीज की लिस्ट में One Plus Nord 3 का नाम भी शामिल हो सकता है. इतना ही नहीं लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स भी लीक हो गए हैं. तो चलिए आपको बताते हैं इस फोन के इन्हीं फीचर्स के बारे में.

ये हो सकते हैं फीचर्स

One Plus Nord 3 launch
image credit google

लीक्ड जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन को कंपनी जून 2023 में लॉन्च कर सकती है. कहा जा रहा पिछले हैंडसेट्स के मुकाबले इसमें कुछ फीचर अपग्रेड किए जा सकते हैं. उड़ रही अफवाहों में कहा जा रहा है इस फोन में 6.7 इंच का 1.5K Amoled डिस्प्ले मिलने की संभावना है. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज हो सकता है. इसमें Media Tek Dimensity 9000 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. वहीं कथित तौर पर डुअल कैमरा सेटअप जिसमें 64 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड साथ में सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का मिलने की उम्मीद है.

One Plus Nord 3 launch
image credit google

वहीं फोन में 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 Mah की बैटरी प्रदान की जा सकती है. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन की खासियत भी दी जा सकती है.

ये भी पढ़ें: Asus Rog Phone 7 Series: दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ ये बेहतरीन स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

One Plus Nord 3 की कीमत

One Plus Nord 3 launch
image credit google

हालांकि, कंपनी ने फोन के बारे में कोई भी जानकारी ऑफिशियल तौर पर नहीं दी है. लेकिन टिपिकल योगेश बरार के अनुसार इसकी रेंज 30 से 40,000 हजार के बीच एडजस्ट हो सकती है. बता दें कि, भारत में इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन रिपोट्स में दावा किया जा रहा है कि इसकी टेस्टिंग भारत में शुरू हो चुकी है. ये फोन इसी साल जून महीने में बाजार में एंट्री ले सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you