टेकNokia Supernova Ultra: कम कीमत में फुल पैसा वसूल...

Nokia Supernova Ultra: कम कीमत में फुल पैसा वसूल साबित होगा नोकिया का ये दमदार फोन, तुरंत जान लें डिटेल

-

होमटेकNokia Supernova Ultra: कम कीमत में फुल पैसा वसूल साबित होगा नोकिया का ये दमदार फोन, तुरंत जान लें डिटेल

Nokia Supernova Ultra: कम कीमत में फुल पैसा वसूल साबित होगा नोकिया का ये दमदार फोन, तुरंत जान लें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Nokia Supernova Ultra: अगर आप कोई ऐसा फोन खरीदने के मूड में हैं जो आपके लिए कम बजट बजट में हो और इससे छोटी मोटी कॉलिंग के काम को निपटाया जा सके तो आपके लिए नोकिया के द्वारा ऑफर किया जाने वाला Nokia Supernova Ultra बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. ये फोन कंपनी के द्वारा फिजिकल बटन्स में पेश किया जाता है. खास बात है कि ये फोन घर के उन लोगों के लिए बढ़िया है जिन्हें सिर्फ कॉल पर बात करनी होती है और थोड़ा बहुत वे म्यूजिक सुनते हैं.

Nokia Supernova Ultra के स्पसिफिकेशंस

Nokia Supernova Ultra
Nokia Supernova Ultra

इस फोन में 30Mb की स्टोरेज कैपेसिटी दी गई है. 2 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आने वाला ये 860 मिली एम्पीयर हॉवर की बैटरी के साथ आता है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए 2G का सपोर्ट दिया गया है. फोन में 2.5 mm का ऑडियो जैक और फोटोकॉल की सुविधा दी गई है. अन्य फीचर्स के तौर वपर इसमें वॉइस फीचर्स, ऑर्गेनाइजर कलेंडर, साइज कन्वर्टर, कैल्कूलेटर की सुविधा दी गई है. इस फोन में जावा MIDP 2.0 भी दिया गया है.

Nokia Supernova Ultra
Nokia Supernova Ultra

इसमें एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो स्क्रीन रेजॉलूशन 240 X 320 Pixels के साथ आती है. इस फोन में जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Mini 110 MM 10 Watt Fan: बजाज का ये पंखा देता है जबरदस्त कूलिंग , बिजली की खपत भी न के बराबर, जानें डिटेल

कीमत

Nokia Supernova Ultra
Nokia Supernova Ultra

कंपनी के द्वारा इस फोन को भारत में 1,999 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इसको यूजर्स के द्वारा 3.5 की रेटिंग दी गई है. इसके अलावा मार्केट में अन्य विकल्प भी मौजूद हैं. उनकी तरफ भी आप ध्यान दे सकते हैं. इस फोन को खरीदना कई मायने में आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है. ये फोन आप अपने घर के बुजुर्ग लोगों को गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं. जिन्हें फोन पर कोई खास काम नहीं करना होता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you