टेकइस दिन मार्केट में धांसू एंट्री मारेगा Google Pixel...

इस दिन मार्केट में धांसू एंट्री मारेगा Google Pixel 7A, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

-

होमटेकइस दिन मार्केट में धांसू एंट्री मारेगा Google Pixel 7A, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

इस दिन मार्केट में धांसू एंट्री मारेगा Google Pixel 7A, जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

गूगल अगले महीने अपने नए स्मार्टफोन Google Pixel 7A को लॉन्च करने की तैयारी में है. गूगल के इस अपकमिंग फोन के लॉन्च को लेकर अनेकों तरह की खबरें चल रहीं हैं. रिपोट्स के मुताबिक, 10 मई 2023 को गूगल का एनुअल डेवलपर कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जाना है, और इसी इवेंट में इस फोन की झलक ग्राहकों को देखने मिलेगी. पर उससे पहले इसके फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है. जिनके बारे में हम आपको बताने वाले हैं. तो चलिए बताते हैं इस फोन की डिटेल्स के बारे में.

ऐसा होगा गूगल का ये स्मार्टफोन

Google Pixel 7A
image credit google

गूगल का ये स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में कमाल का होने वाला है. इस मोबाइल फोन का कैमरा,डिस्प्ले,डिजाइन काफी लेटेस्ट तरीके से डिजाइन किया गया है. इसकी लॉन्च डेट भी नज़दीक आ चुकी है तो उससे पहले कंपनी ने इसके फीचर्स को रोल आउट कर दिया है. इसमें फुल मैटल कैमरा फ्रेम, रियर साइड में दो कैमरे का सेटअप दिया जा सकता है. इंटरनेट पर लीक जानकारी के अनुसार ये फोन 6.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले का साथ पेश किया जा सकता है. इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें- Sporty Neckband: दमदार फीचर्स के साथ आता है ये नेकबैंड,कीमत भी है बेहद कम,जानें डिटेल

ये होंगे स्पेसीफिकेशन

गूगल के इस अपकमिंग फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी के द्वारा दिया जा सकता है. वहीं बैक कैमरा भी अच्छे सेटअप के साथ मिल सकता है. इसमें Tensor G2 Octa Core प्रोसेसर मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. ये एंड्रॉयड 13 की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी पर काम करेगा. और इसमें 6 जीबी रैम मिलेगी. वहीं इसमें 4410 Mah की बैटरी देखने को मिल सकती है. लीक रिपोट्स के अनुसार इस फोन में कई और फीचर भी हो सकते हैं. जिनके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

कीमत

इस फोन की कीमत की बात करें तो इसे 40,000 हजार के बजट रेंज में पेश किया जा सकता है. वहीं कुछ रिपोट्स के अनुसार इसकी कीमत 35,000 रुपये के आस पास हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you