टेकNokia Magic Max: मंहगे मोबाइलों की वॉट लगाएगा नोकिया...

Nokia Magic Max: मंहगे मोबाइलों की वॉट लगाएगा नोकिया का ये दमदार फोन, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

-

होमटेकNokia Magic Max: मंहगे मोबाइलों की वॉट लगाएगा नोकिया का ये दमदार फोन, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Nokia Magic Max: मंहगे मोबाइलों की वॉट लगाएगा नोकिया का ये दमदार फोन, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Nokia Magic Max: जब फ्लैगशिप स्मार्टफोन से हटकर बजट मोबाइल की बात आती है तो हमारे जेहन में कुछ गिनी-चुनी कंपनियों की तस्वीर बनने लगती है. इन्हीं में बजट स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों की लिस्ट में नोकिया का नाम भी लिखा जाता है. नोकिया ने अब तक कई बजट फोन्स इंडियन मार्केट में पेश किए हैं वो भी शानदार फीचर्स के साथ. कंपनी बहुत जल्द एक कमाल का फोन लॉन्च करने की तैयारी में जिसका नाम Nokia Magic Max 5G है और इसी के बारे में हम आपको डिटेल्ड जानकारी देने वाले हैं.

Nokia Magic Max में मिलेंगे दमदार स्पेसिफिकेशन

नोकिया मैजिक मैक्स में कंपनी कई बेहतरीन फीचर्स देने वाली है. स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंचस का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले प्रदान किया जाने वाला है. ये डिस्प्ले 120 गीगा HZ के रिफ्रेश रेट और सिक्योरिटी के लिए इसमें गोरिल्ला Glass 7 का प्रोटेक्शन दिया जाने वाला है. स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के सपोर्ट के साथ बाजार में एंट्री लेगा. इसमें कंपनी 8 GB, 12GB, 16GB रैम और स्टोरेज 256/512 जीबी मिलने वाला है. फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G का लेटेस्ट प्रोसेसर इसमें प्रदान किया जाने वाला है.

ये भी पढ़ें: Samsung OLED tv: Samsung लॉन्च करेगा धांसू स्मार्ट टीवी, फीचर्स में कोई नहीं टिकेगा सामने, पढें पूरी डिटेल

Nokia Magic Max कैमरा भी होगा तगड़ा

Nokia कंपनी के द्वारा कैमरे के मामले कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई है, इसमें रियर में 144 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर साथ में दो और सेंसर जो 64+48 MP के मिलने वाले हैं. वहीं सेल्फी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसमें बैटरी की बात करें तो 7950 MAh लार्ज बैटरी प्रदान की जाने वाली है. जिसमें 180 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

भारत में लॉन्च

इस फोन की डेट ऑफिशियल तौर पर कंपनी की तरफ से नहीं बताई गई है लेकिन माना जा रहा है. इस माह के अंत तक इस फोन को भारतीय मोबाइल बाजार में उतारा जा सकता है.

Nokia Magic Max प्राइस

इस फोन की संभावित कीमत 44,900 रुपये तक हो सकती है. हालांकि कंपनी की तरफ से प्राइस को लेकर कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन देखने वाली बात होगी कंपनी इस प्राइस क्या रखती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you