टेकNokia ने लॉन्च किया सबसे सस्ती कीमत वाला 5G...

Nokia ने लॉन्च किया सबसे सस्ती कीमत वाला 5G फोन,तगड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स से है लैस

Nokia अब भारत सहित अन्य कई देशों में अपने मोबाइल फोन्स को लॉन्च कर रहा है. वहीं अब अमेरिका में कंपनी ने अपना पहला 5G फोन Nokia G3 10 को लॉन्च कर दिया है. यह एक

-

होमटेकNokia ने लॉन्च किया सबसे सस्ती कीमत वाला 5G फोन,तगड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स से है लैस

Nokia ने लॉन्च किया सबसे सस्ती कीमत वाला 5G फोन,तगड़ी बैटरी और दमदार फीचर्स से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

एक समय दुनिया की टॉप मोबाइल फोन कंपनी नोकिया (Nokia) अब एक बार फिर अपने आप को बढ़ावा देने के लिए, भारत सहित अन्य कई देशों में अपने मोबाइल फोन्स को लॉन्च कर रहा है. वहीं अब अमेरिका में कंपनी ने अपना पहला 5G फोन Nokia G3 10 को लॉन्च कर दिया है. यह एक लो बजट स्मार्टफोन है जिसे यूजर खुद से रिपेयर कर सकते है, जिसे Quick Fix टेक्नोलॉजी के साथ तैयार किया है. इस टेक्नोलॉजी की मदद से यूजर्स को कभी भी मोबाइल का चार्जिंग पॉइंट, डिस्प्ले, बैटरी जैसे कॉम्पोनेंट्स अपने आप बदल सकते हैं. तो आइए जानते है Nokia G3 10 5G फोन की फीचर और कीमत क्या है.

Nokia G3 10 के कैमरा (Camera)

कंपनी ने अपने इस 5G फोन को ट्रिपल कैमरा से लैस किया है. जिसमें 8MP का सेल्फी कैमरा, 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का माइक्रो सेंसर दिया हुआ है. जो फोटोग्राफी के मामले में काफी शानदार है.

ये भी पढ़े : Moto G54 5G: मार्केट में बवाल मचाने आ रहा ये सस्ता स्टाइलिश स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुई खूबियां

Nokia G3 10 के स्पेसिफिकेशन और बैटरी

नोकिया G3 10 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ-साथ 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले और 480+SoC स्नैपद्रगण के अलावा 4GB रैम+128GB स्टोरेज से लैस किया है. वहीं बैटरी की बात करें तो, इस 5G फोन को 20W चार्जिंग सपोर्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ-साथ 5000mAH की बैटरी और OZO ऑडियो टेक्नोलॉजी से जोड़ा गया है. दरअसल, यह ऑडियो टेक्नोलॉजी प्लेबैक कावलिटी सिस्टम को बढ़ाता है. इसके अलावा इसमें NFS चीप और बायोमेट्रिक फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया गया है.

Nokia G3 10 कीमत (price)

कंपनी Nokia G3 10 5G की सेलिंग इंडिया में 21 अगस्त से शुरू करने जा रहा है. अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो आप टी -मोबाइल, मेट्रो बाय टी-मोबाइल और ऑनलाइन माध्यम से खरीद सकते है. हालांकि इसकी शुरुआती कीमत 186 डॉलर यानी (10 हजार इंडियन रुपए) के बराबर है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you