खेलAsia Cup: इस युवा खिलाड़ी ने अपने फिटनेस से...

Asia Cup: इस युवा खिलाड़ी ने अपने फिटनेस से सबको किया हैरान, रोहित-कोहली भी रह गए दंग

-

होमखेलAsia Cup: इस युवा खिलाड़ी ने अपने फिटनेस से सबको किया हैरान, रोहित-कोहली भी रह गए दंग

Asia Cup: इस युवा खिलाड़ी ने अपने फिटनेस से सबको किया हैरान, रोहित-कोहली भी रह गए दंग

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारतीय टीम इस समय बीसीसीआई द्वारा आयोजित ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा है. एशिया कप को लेकर भारतीय टीम जमकर मेहनत कर रही है. वहीं ऐसे में भारतीय टीम के सबसे फिट खिलाड़ी माने जाने वाले विराट कोहली भी इस कैंप का हिस्सा है. हाल ही में सभी खिलाड़ियों का यो यो टेस्ट हुआ, दरअसल यो यो टेस्ट में माना जाता है कि जिस भी खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा अंक हासिल की है वह सबसे ज्यादा फिट है. इस यो यो टेस्ट के बाद एक चौकाने वाला नतीजा सामने आया है. खबरों के मुताबिक विराट कोहली को शुभमन गिल ने पछाड़ दिया और सबसे फिट खिलाड़ी बन गए.

शुभमन गिल ने किया टॉप

Shubhman Gill
Shubhman Gill

एशिया कप को लेकर भारतीय टीम के ऐलान के साथ ही सभी खिलाड़ी बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग के लिए रुके है. वहीं इसके पहले दिन यो यो टेस्ट आयोजित किया गया. जिसमें सभी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और सभी खिलाड़ी यह टेस्ट पार कर गए. यो यो टेस्ट में विराट कोहली का अंक जहां 17.2 रहा तो वही युवा और तेज तर्रार घातक बल्लेबाज शुभमन गिल का 18.7 रहा. ऐसे में इस यो यो टेस्ट को शुभमन गिल ने टॉप किया. खबरों के मुताबिक सभी ने यो यो टेस्ट को बखूबी पार किया लेकिन शुभमन उन सभी में सबसे ज्यादा फिट खिलाड़ी निकले.

ये भी पढ़े :Asia Cup: मोबाइल पर फ्री में देखना चाहते हैं एशिया कप? तो तुरंत पढ़ें ये टिप्स

श्रीलंका के लिए टीम होगी रवाना

Asia Cup
Asia Cup

गौरतलब हो की 30 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हो रही है. जिसके लिए भारतीय टीम खबरों के अनुसार 30 अगस्त को श्रीलंका रवाना हो सकती है. फिलहाल वह एक हफ्ते के लिए ट्रेनिंग कैंप में रहेगी जो की बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकादमी में आयोजित हुआ है. भारत को अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के विरुद्ध खेलना है. जो कि श्रीलंका के कैंडी में होगा. वही इस मुकाबले में केएल राहुल के ना खेलने की बात सामने आ रही है. ऐसे में रोहित के साथ शुभमन गिल ओपनिंग बल्लेबाजी कर सकते हैं. वहीं टीम में इशान किशन भी शामिल हो सकते हैं. एशिया कप को लेकर भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है, टीम में दिग्गजों के साथ-साथ युवा खिलाड़ी भी शामिल है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you