ऑटोKia Seltos Facelift : लॉन्च होने के पहले किआ...

Kia Seltos Facelift : लॉन्च होने के पहले किआ ने सेल्टॉस फेसलिफ्ट से उठाया घूंघट, जानें क्या मिलेगा खास

-

होमऑटोKia Seltos Facelift : लॉन्च होने के पहले किआ ने सेल्टॉस फेसलिफ्ट से उठाया घूंघट, जानें क्या मिलेगा खास

Kia Seltos Facelift : लॉन्च होने के पहले किआ ने सेल्टॉस फेसलिफ्ट से उठाया घूंघट, जानें क्या मिलेगा खास

Published Date :

Follow Us On :

Kia Seltos Facelift : भारतीय बाजार में किआ की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. जिस वजह से कंपनी भी आय दिन एक से बढ़कर एक गाड़ी को पेश करते रहती है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि किआ तीन दिन बाद ही नई सेल्टॉस को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी. लॉन्च से पहले कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है. जिसमें एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स की जानकारी दी गई है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं….

Kia Seltos Facelift
Kia Seltos

Kia Seltos Facelift : जारी हुआ टीजर

किआ मोटर्स की ओर से मिड साइज एसयूवी सेल्टॉस फेसलिफ्ट को लॉन्च करने से पहले टीजर को जारी किया गया है. इस टीजर में एसयूवी के नए लुक के साथ ही कुछ फीचर्स की जानकारी दी गई है. वहीं इसे 4 जुलाई 2023 को लॉन्च किया जायेगा.

ये भी पढ़ें : Pulsar N250 : युवाओं की पहली पसंद है बजाज की ये Street Fighter स्टाइलिश बाइक, मिलते हैं गजब के फीचर्स

कैसा है इसके फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने सेल्टॉस फेसलिफ्ट के इंटीरियर में काफी बदलाव किए हैं. नई सेल्टॉस में बड़ी और बेहतर स्क्रीन दी गई है, जिसमें एक ओर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जबकि दूसरी ओर इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा इसमें ऑडियो सिस्टम, स्पीकर म्यूजिक और क्रूज कंट्रोल दिया गया है. इंफोटेनमेंट सिस्टम के नीचे की ओर डिजिटल और ऑटोमैटिक एसी दिया गया है. एसयूवी में ऑटो फोल्डेबल ओआरवीएम भी मिलते हैं. इसके साथ ही इस एसयूवी में ADAS जैसे सेफ्टी फीचर देखने को मिलेगा.

कीमत और मुकाबला

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 10 लाख की कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं, लॉन्च होने के बाद यह ह्यूंदै क्रेटा, एमजी हैक्टर, टाटा हैरियर, सफारी, मारुति ग्रैंड विटारा, टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर को टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you