ऑटोPulsar N250 : युवाओं की पहली पसंद है बजाज...

Pulsar N250 : युवाओं की पहली पसंद है बजाज की ये Street Fighter स्टाइलिश बाइक, मिलते हैं गजब के फीचर्स

-

होमऑटोPulsar N250 : युवाओं की पहली पसंद है बजाज की ये Street Fighter स्टाइलिश बाइक, मिलते हैं गजब के फीचर्स

Pulsar N250 : युवाओं की पहली पसंद है बजाज की ये Street Fighter स्टाइलिश बाइक, मिलते हैं गजब के फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Pulsar N250 : भारत में सबसे ज्यादा दोपहिया वाहनों की बिक्री होती है. जिसमें स्मार्ट बाइक्स की खूब डिमांड देखने को मिलती है. ये बाइक्स कंप्यूटराइज्ड फीचर्स से लैस होती है. और खास बात यह है कि इसकी कीमत भी काफी कम होता है. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत पर बढ़िया बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे बाइक के बारे में बताएंगे जो सालों से ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है. जी हां दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Bajaj Pulsar N250 है. यह बाइक कम कीमत में धांसू फीचर्स ऑफर करती है.

Pulsar N250
Pulsar N250

Pulsar N250 : इंजन

बात करें इसमें मौजूद इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, बजाज पल्सर N250 में कंपनी दमदार 249.07 cc का इंजन का इसेतमाल किया है जो 24.5 PS की पावर और 21.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह बाइक लगभग 35 kmpl की माइलेज देती है.

ये भी पढ़ें : 405KM की रेंज के साथ मार्केट में गदर मचा रही है ये BYD Seagull इलेक्ट्रिक कार, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल

Pulsar N250 : फीचर्स

Bajaj Pulsar N250 में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें लाजवाब फीचर्स मौजूद है. इस बाइक में LED लाइटिंग, USB चार्जिंग पोर्ट, सेमी-डिजिटल कंसोल, एनालॉग पॉड टैकोमीटर जैसे फीचर्स मिलते हैं. साथ ही एलसीडी स्क्रीन में स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, फ्यूल लेवल और माइलेज रीडआउट, गियर पोजिशन इंडिकेटर और क्लॉक दिया गया है. वहीं, सेफ्टी के लिए इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं जो सड़क पर होने वाले हादसे को रोकने में मदद करता है.

कीमत

Bajaj Pulsar N250 एक street fighter स्टाइलिश बाइक है. जिसकी हेडलाइट इसे अलग ही लुक देता है. इसमें मौजूद सिंगल पीस हैंडलबार इसे इस सेगमेंट की अन्य बाइक से यूनिक बनाता है. Bajaj के इस बाइक की शुरुआती कीमत 1,40,666 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी गई है. वही ABS वेरिएंट 1,49,978 लाख रुपये एक्स शोरूम है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you