टेकNokia G42 5G: महंगे फोन्स को दिन में तारे...

Nokia G42 5G: महंगे फोन्स को दिन में तारे दिखाने आ रहा Nokia का सस्ता 5G Smartphone! फीचर्स ने मचा रखी है तबाही

-

होमटेकNokia G42 5G: महंगे फोन्स को दिन में तारे दिखाने आ रहा Nokia का सस्ता 5G Smartphone! फीचर्स ने मचा रखी है तबाही

Nokia G42 5G: महंगे फोन्स को दिन में तारे दिखाने आ रहा Nokia का सस्ता 5G Smartphone! फीचर्स ने मचा रखी है तबाही

Published Date :

Follow Us On :

Nokia G42 5G: अगर आप किसी मिड रेंज फोन की तलाश कर रहे हैं तो बहुत जल्द नोकिया के द्वारा मार्केट में एक 5G फोन पर किया जाने वाला है. हाल ही में इस अपकमिंग फोन को गीकबैंच साइट पर लिस्ट किया गया है. यह फोन एसआईजी अथॉरिटी के डेटाबेस में भी दिखाया गया है. इस आर्टिकल में हम आपको इसी फोन के संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताने वाले हैं.

Nokia G42 5G के स्पेसिफिकेशन

नोकिया के इस अपकमिंग फोन के बारे में बात करें तो इसमें 6.5 इंच का एलसीडी पैनल वाला डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जो विशेष नोच के साथ आएगा. डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720 x1642 पिक्सल का हो सकता है वहीं आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और 90 हर्टज का रिफ्रेश रेट इसमें मिल सकता है. फोन की डिस्प्ले 560 इंच की पीक ब्राइटनेस का समर्थन करेगी. इसमें सिक्योरिटी के लिहाज से गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है.

ये भी पढ़ें- लॉन्च से पहले ही Honor 90 Lite 5G की कीमत और फीचर्स का हुआ खुलासा,फटाफट देखें डिटेल

परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 480 प्लस 5G चिपसेट दिया जाएगा वहीं फोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 4GB रैम और 6GB रैम वाले वेरिएंट पेश किए जाएंगे दोनों ही वेरिएंट 128GB स्टोरेज के साथ आएंगे. बता दें, यह फोन एसआईजी अथॉरिटी के डेटाबेस पर दिखाया गया है.

संभावित कीमत

इस फोन की कीमतों के बारे में फिलहाल कुछ भी जानकारी नहीं है लेकिन संभावना जताई जा रही है. ये फोन मिड रेंज में दस्तक दे सकता है. इसकी लॉन्च डेट को लेकर भी कोई अपडेट नहीं दिया गया है. देखने वाली बात होगी कंपनी का यह फोन कब एंट्री करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you