टेकNokia 105 (2023): नोकिया के इन धांसू फोन्स ने...

Nokia 105 (2023): नोकिया के इन धांसू फोन्स ने मारी जबरदस्त एंट्री, तगड़े फीचर्स से हैं लैस, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकNokia 105 (2023): नोकिया के इन धांसू फोन्स ने मारी जबरदस्त एंट्री, तगड़े फीचर्स से हैं लैस, पढ़ें डिटेल

Nokia 105 (2023): नोकिया के इन धांसू फोन्स ने मारी जबरदस्त एंट्री, तगड़े फीचर्स से हैं लैस, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Nokia 105 (2023): भले ही आज के समय फिजिकल की वाले फोन्स बहुत कम कंपनियां लॉन्च करती हैं लेकिन जिस कंपनी ने इस तरह के फोन्स निर्मित करने के मामले में रुतबा कायम किया था. वह आज भी फिजिकल बटनों वाले फोन्स को उसी जुनून के साथ पेश करती है. जो साल पहले किया करती थी जी हां, हम नोकिया के बारे में बात कर रहे हैं. हाल ही में नोकिया के द्वारा क्लासिक कैंडी बार Nokia 105 (2023) को मार्केट में पेश कर दिया गया है तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में.

Nokia 105 (2023) स्पेसिफिकेशन

Nokia 105 (2023)
Nokia 105 (2023)

नोकिया के क्लासिक कैंडी बार में 32 जीबी तक डेटा स्टोर करने की सुविधा मिल जाती है. ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही इसमें दिये गए हैं Migu म्यूजिक और Himalaya जैसे फंक्शन. इस फोन में 1450 MAh के पावर सपोर्ट वाली बैटरी दी गई है. बता दें इस फोन में वॉइस ब्रॉडकास्ट फंक्शन को रिमूव कर दिया गया है. फोन ड्यूल स्टैंड-बाय सपोर्ट के साथ आता है. इसे यूजर्स 4 जी नेटवर्क के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं.

यूपीआई से कर सकेंगे पेमेंट

Nokia 105 (2023)
Nokia 105 (2023)

खास बात है कि इस फिजिकल फॉन्ट वाले फोन में यूपीआई पेमेंट का सपोर्ट किया गया है. साथ ही इसमें लाइटवेट चिप प्रदान किया गया है. इस फोन में टर्न ऑन और टर्न ऑफ का बटन दिया गया है. ये फोन उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है जो किफायती कीमत में कोई बढ़िया फोन तलाश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Nothing Phone 2 को लेकर लॉन्च से पहले ये नई जानकारी आई सामने, यूजर्स की होगी बल्ले बल्ले

कीमत और उपलब्धता

इस फोन को 199 युआन यानि 2,350 रुपये में लॉन्च किया गया है. इसे दो कलर वेरिएंट में पेश किया है. जिसमें ब्लू और ब्लैक शामिल हैं. इसे कंपनी की साइट से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you