ऑटोTunwal Sport 63 Mini : 70KM की रेंज और...

Tunwal Sport 63 Mini : 70KM की रेंज और जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ मार्केट में धमाल मचा रही है E Bike, कीमत बस इतनी

Tunwal Sport 63 Mini: मौजूदा समय में भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में काफी तेजी देखने को मिला है. खासकर दोपहिया वाहनों को लेकर काफी डिमांड बढ़ी है.

-

होमऑटोTunwal Sport 63 Mini : 70KM की रेंज और जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ मार्केट में धमाल मचा रही है E Bike, कीमत बस इतनी

Tunwal Sport 63 Mini : 70KM की रेंज और जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ मार्केट में धमाल मचा रही है E Bike, कीमत बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Tunwal Sport 63 Mini: मौजूदा समय में भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में काफी तेजी देखने को मिला है. खासकर दोपहिया वाहनों को लेकर काफी डिमांड बढ़ी है. ऐसे माहौल में कम कीमत वाली ई-बाइक की काफी मांग है. लोग अपने दैनिक कार्यों के लिए ई बाइक खरीदना पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छे ई बाइक को खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

Tunwal Sport 63 Mini
Tunwal Sport 63 Mini

आज हम आपको इस लेख में एक ऐसी ई बाइक के बारे में बताएंगे, जो सालों से लाखों दिलों पर राज कर रही है. जी हां दरअसल हम जिस ई बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Tunwal स्पोर्ट 63 मिनी (Tunwal Sport 63 Mini) है, मौजूदा समय में बाजार की सबसे पावरफुल ई-बाइक्स में से एक है. ऐसे में चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

Tunwal Sport 63 Mini : बैटरी पैक

कम्पनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48V/26Ah लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है. जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 70 किमी तक का सफर तय किया जा सकता है. कम्पनी के मुताबिक, इसे नॉर्मल चार्जर से यह करीब 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है.

ये भी पढ़ें : नए अवतार में ग्राहकों के दिलों पर राज करने आ रही TVS Star City, फीचर्स इतना शानदार कि देखते ही खरीदने का करेगा मन

Tunwal Sport 63 Mini : फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस ई बाइक में एक डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, ईबीएस, एलईडी टेल लाइट, एलईडी हेडलाइट और सीट के नीचे एक स्टोरेज बॉक्स देखने को मिलता है. वहीं, राइडर की सेफ्टी के लिए इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है.

कितनी है इसकी कीमत

Tunwal Sport 63 Mini को कम वाहन में पेश किया गया है, जिस वजह से इसे बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक आसानी से चला सकते हैं. साथ ही इस e bike को आसानी से कम जगह में घुमाया, और पार्क किया जा सकता है. अट्रैक्टिव लुक वाली Tunwal Sport 63 Mini 49,990 हजार रुपये में मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you