टेककमाल के बैटरी बैक अप के साथ लॉन्च हुई...

कमाल के बैटरी बैक अप के साथ लॉन्च हुई Boult Audio drift pro स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत कम,जानें

-

होमटेककमाल के बैटरी बैक अप के साथ लॉन्च हुई Boult Audio drift pro स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत कम,जानें

कमाल के बैटरी बैक अप के साथ लॉन्च हुई Boult Audio drift pro स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत कम,जानें

Published Date :

Follow Us On :

Boult Audio drift pro: अगर आप स्मार्टवॉच पहनने के शौकीन हैं और किसी ऐसी वॉच की तलाश कर रहे हैं जो किफायती कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आती हो तो आपके लिए हम एक बेहतर विकल्प लेकर आ गए हैं. हाल ही में Boult के द्वारा Audio drift pro स्मार्ट वॉच को लॉन्च किया गया है तो चलिए फिर इसकी डिटेल में जानकारी ले लेते हैं.

Boult Audio drift pro स्पेसिफिकेशन

Boult Audio drift pro
Boult Audio drift pro

इस स्मार्ट वॉच में 1.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले प्रदान की जाती है जिसका रेजोल्यूशन 368×448 पिक्सल है. डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 800 निट्स तक की पीक मिलती है. इसमें 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स प्रदान किये गए हैं. हार्ट रेट सेंसर, Spo2 मॉनिटर और 150 से अधिक वॉच फेसेस दिये गए हैं. साथ ही वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी मिल जाता है. ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आने वाली इस वॉच में रिसेंट कॉन्टैक्ट्स को एक्सेस करने का फीचर भी मिल जाता है. इसके अलावा इसमें मिनी-गेम्स, सेडेंटरी -रिमांडर, कैल्कूलेटर, ड्रिंक वॉटर रिमांइडर जैसी सुविधा दी गई है.

ये है खास बात

Boult Audio drift pro
Boult Audio drift pro

इस वॉच की खास बात है कि कोई काम करते वक्त भी इससे कॉल रिसीव की जा सकती है. वहीं कॉल आने पर आपको फोन टच करने की जरूरत नहीं पड़ती है क्युंकि वॉच के सहारे ही कॉल कनेक्ट या डिसकनेक्ट की जा सकती है. इस वॉच में जो फीचर प्रदान किये गए हैं. वह हेल्थ के बारे में भी बढ़िया काम करते हैं.

ये भी पढ़ें- Nokia 105 (2023): नोकिया के इन धांसू फोन्स ने मारी जबरदस्त एंट्री, तगड़े फीचर्स से हैं लैस, पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस वॉच को कंपनी की आधिकारिक साइट से लिया जा सकता है साथ ही ई-कॉमर्स साइट्स पर भी इसकी सेल की जा रही है. कीमत इसकी 2,000 रुपये से भी कम हैं. वहीं ऑफर्स में लेने पर आप छूट प्राप्त कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you