ऑटो4 घंटे में चार्ज, 135 km की है रेंज,...

4 घंटे में चार्ज, 135 km की है रेंज, यह है BGauss C12i इलेक्ट्रिक स्कूटर

-

होमऑटो4 घंटे में चार्ज, 135 km की है रेंज, यह है BGauss C12i इलेक्ट्रिक स्कूटर

4 घंटे में चार्ज, 135 km की है रेंज, यह है BGauss C12i इलेक्ट्रिक स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

BGauss C12i: यंगस्टर्स को इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी पसंद आ रहे हैं। बाजार में ऐसा ही एक स्कूटर है BGauss C12i. यह स्कूटर 50 km/hr की टॉप स्पीड देता है। स्कूटर में अट्रैक्टिव गोल लाइट मिलती है। यह स्कूटर 99999 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। स्क्टर में 2500 पावर की मोटर मिलती है। यह हाई एंड स्कूटर है, खराब रास्तों पर स्मूथ राइड देता है।

दो वेरिएंट पांच कलर

BGauss C12i का टॉप मॉडल 1.26 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। स्कूटर 4  से 4.15 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इसमें फिलहाल दो वेरिएंट ऑफर किए जाते हैं। स्कूटर में सिंगल चार्ज पर 135 km की ड्राइविंग रेंज मिलती है। इसमें 5 कलर ऑप्शन ऑफर किए जा रहे हैं। यह स्कूटर चंद सेकंड में 0 से 60 kmph की स्पीड पकड़ लेता है।

ये भी पढे़ : ₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें VIDA V1 Pro, 110KM की माइलेज से करता है Bajaj Chetak की बोलती बंद

10 इंच का रियर टायर

इस धांसू स्कूटर में 110 kg का वजन है। BGauss C12i के दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। स्कूटर में 12 इंच का फ्रंट और 10 इंच का रियर टायर साइज मिलता है। इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क और ट्विन रियर शॉक्स सस्पेंशन दिए गए हैं। इस स्कूटर में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और रियल-टाइम बैटरी चार्ज स्टेटस का ऑप्शन मिलता है। स्कूटर में जियो-फेंसिंग, एलईडी हेडलाइट, टेललाइट और डिजिटल कंसोल मिलता है। इसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और बैटरी चार्ज जैस् फीचर्स मिलते हैं। BGauss C12i Hero Electric Photon LP और Ampere Magnux EX से कम्पीट करता है।

 स्कूटर की सीट हाइट 780 mm

Magnus EX की बात करें तो यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 121 Km तक चलता है। स्कूटर में 53  Kmph की टॉप स्पीड मिलती है। स्कूटर में 90 kg का वजन है। यह छह से सात घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें 1200 W की पावर मोटर मिलती है। स्कूटर की सीट हाइट 780 mm की है।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you