ऑटो₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें VIDA V1...

₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें VIDA V1 Pro, 110KM की माइलेज से करता है Bajaj Chetak की बोलती बंद

-

होमऑटो₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें VIDA V1 Pro, 110KM की माइलेज से करता है Bajaj Chetak की बोलती बंद

₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें VIDA V1 Pro, 110KM की माइलेज से करता है Bajaj Chetak की बोलती बंद

Published Date :

Follow Us On :

VIDA V1 Pro : मौजुदा समय में सभी वाहन पर जबरदस्त छूट दिया जा रहा है. सभी कंपनियां अपनी व्हीकल पर लाखों रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. दरअसल आपको बता दें, कंपनी के इस ऑफर के लाने का असली मकसद गाड़ियों के सेल्स में इजाफा करना होता है. हालंकि, इन सभी से ग्राहकों को काफी फायदा मिलता है. ऐसे में यदि आपका भी मन इलेक्ट्रिक व्हीकल लेने का कर रहा है तो आपको VIDA V1 Pro पर मिल रहे जबरदस्त छूट पर विचार करना चाहिए.

इन दिनों VIDA V1 Pro पर हजारों का छूट मिल रहा है.दरअसल आपको बता दें, कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 21 हजार रुपए तक का छूट ऑफर कर रही है. ऐसे में यदि आप अभी इसकी खरीददारी करते हैं तो 1,25,999 रुपए का स्कूटर 1,04,999 रुपए में मिलेगा.

कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है VIDA V1 Pro

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक वेरिएंट में पेश किया है. VIDA V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3900W के मोटर द्वारा संचालित किया जाता है. ऐसे में यदि आप अभी इसकी खरीददारी करते हैं तो ये आपको इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स देखने को मिलता है.

ये भी पढे़ : 2 साल के वारंटी पर खरीदें KTM 250 Duke स्ट्रीट बाइक, शानदार माइलेज से सड़कों पर उड़ती हैं धुआं

बैटरी पैक, माइलेज और फीचर्स

इस स्कूटर में 3.94kWh लिथियम आयन बैटरी लगा है जो सिंगल चार्ज में 111 किलोमीटर की रेंज देता है. इसका टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटे का है. VIDA V1 Pro महज 3.02 सेकंड में ही 0 से 40 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ लेता है. फीचर्स के तौर पर ईवी में टीएफटी टच स्क्रीन, क्रूज कंट्रोल, कीलेस कंट्रोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ओटीए और S.O.S स्विच आदि दिया गया है.

बजाज चेतक की करता है बोलती बंद

Bajaj Chetak Electric scooter सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर का माइलेज देता है जबकि, VIDA V1 Pro को एक बार चार्ज करने पर 111 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. बजाज चेतक की ऑनरोड कीमत 1.31 हजार है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you