टेकGoogle Pixel 7a: सबकी खाट खड़ी करने आ रहा...

Google Pixel 7a: सबकी खाट खड़ी करने आ रहा है गूगल का ये धांसू फोन, नए फीचर ने उड़ा दिए हैं सबके होश, देखें डिटेल

-

होमटेकGoogle Pixel 7a: सबकी खाट खड़ी करने आ रहा है गूगल का ये धांसू फोन, नए फीचर ने उड़ा दिए हैं सबके होश, देखें डिटेल

Google Pixel 7a: सबकी खाट खड़ी करने आ रहा है गूगल का ये धांसू फोन, नए फीचर ने उड़ा दिए हैं सबके होश, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Google Pixel 7a: गूगल जब भी कुछ करता है तो वह ग्लोबली खबर बन जाती है. ऐसे में बीते काफी दिनों से कंपनी के अपकमिंग फोन Google Pixel 7a को लेकर मार्केट गरमाया हुआ है. जैसे जैसे वक्त बीत रहा है, उसके साथ ही इसके लॉन्च की खबरें भी खूब तूल पकड़ रही हैं. इसके फीचर्स को ऑनलाइन स्पॉट किया जा रहा है. हालांकि, कंपनी की तरफ से कुछ भी ऑफिशियल तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है. हाल ही में इसके एक नए फीचर्स के बारे में बातें चल रही हैं को चलिए जान लेते हैं इस फोन के सभी फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में.

इन कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है फोन

ऑनलाइन हो रहे लीक्स के आधार पर इस फोन के कलर वेरिएंट्स का दावा किया जा रहा है. साथ में इसकी पैकेजिंग के भी कुछ क्लिप्स वायरल हो रहे हैं. ऐसे में ग्राहक कन्फ्यूज हैं कि आखिर सच्चाई क्या है तो आपको बता दें, जो क्लिप्स वायरल हैं. उनके आधार पर खबर है कि ये फोन ग्रास कलर में पेश किया जा सकता है. इसके साथ ही फोन कोरल कलर वे में भी दस्तक दे सकता है. ये फोन कई हद तक पिक्सल 4 और 4Xl की यादें ताजा करता है. हालिया रिपोट्स में कहा गया कि इस फोन को कंपनी केलीफोर्निया में होने वाले Google I/O 2023 पेश करेगी.

संभावित फीचर्स

Google Pixel 7a के फीचर्स की बात करें तो इसमें Tensor g2 Soc प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिल सकता है. 8 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ इस फोन को लॉन्च किए जाने की संभावना है. कैमरे के लिहाज से देखें तो रियर में डूअल कैमरा सेटअप मिल सकता है. जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल और अल्ट्रावाइड सेंसर 13 मेगापिक्सल का हो सकता है. संभावना तो ये भी है कि इस फोन के साथ चार्जर नहीं दिया जाएगा.

ये भी पढ़े- Vivo x90 की सेल से पहले ही ताबड़तोड़ बुकिंग हुई शुरू,मिल रहा है 18 हजार तक बंपर डिस्काउंट,देखें डिटेल

इन हैंडसेट्स से तगड़ी टक्कर

गूगल के इस प्रीमियम रेंज के फोन की सीधे तौर पर चक्कर वन प्लस और सेमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स से हो सकती है. इस फोन की कीमतों के बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. कंपनी ने कीमत और लॉन्च के बारे में कुछ भी नहीं कहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you