लाइफस्टाइलBest Baby shower Gift:गोदभराई की रस्म में गिफ्ट को...

Best Baby shower Gift:गोदभराई की रस्म में गिफ्ट को लेकर कंफ्यूज हैं, तो लेकर जाएं ये शानदार तोहफे, देखें कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलBest Baby shower Gift:गोदभराई की रस्म में गिफ्ट को लेकर कंफ्यूज हैं, तो लेकर जाएं ये शानदार तोहफे, देखें कलेक्शन

Best Baby shower Gift:गोदभराई की रस्म में गिफ्ट को लेकर कंफ्यूज हैं, तो लेकर जाएं ये शानदार तोहफे, देखें कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Best Baby shower Gift:भारत के अलग-अलग राज्यों में गोद भराई की कई दूसरे नामों से भी जाना जाता है, खास बता यह है कि गोदभराई की इस रस्म में मां और होने वाले बच्चे को आशीर्वाद दिया जाता है अगर आपके किसी करीबी के घर पर गोदभराई की रस्म होने वाली है और आप गिफ्ट को लेकर कंफ्यूज हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए हेल्पफुल हो सकता है-

बेबी जिम

बेबी जिम बच्चे के हिए बेहद फायदेमंद होता है. इसकी मदद से बच्चा पैरों, हाथों, गले और पीठ को चलाना शुरू करता है. यह छोटे बच्चे को एक्टिव रखने में भी मदद करता है, साथ ही उसकी फिजिकल एक्टिविटी के लिए काफी मददगार होता है. इसलिए आप चाहें तो बेबी शॉवर पर बेबी जिम भी गिफ्ट कर सकती हैं.

बेबी कैरियर बैग

बेबी शॉवर के मौके पर कैरियर एक अच्छा गिफ्टिंग ऑप्शन हो सकता है. यह जितना मां के काम आएगा, उतना ही बच्चे के लिए भी हेल्पफुल होगा. मार्केट में तरह-तरह के बेबी कैरियर आते हैं, आप अपने रेंज और बच्चे के कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए एक बेहद बेबी कैरियर बैग चुन सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Mother’s Day Gift : इस मदर्स डे अपनी मां के लिए करना है कुछ खास, तो गिफ्ट करें ये शानदार तोहफा, देखते ही हो जायेगी खुश

प्रेगनेंसी पिलो

प्रेगनेंसी के दिनों में गर्भवती महिला को नींद आने में समस्या होता है. ऐसे में आप उसके लिए प्रेगनेंसी पिलो ले सकती हैं. यह पिलो खासकर प्रेगनेंट महिलाओं के लिए तैयार की गई है. प्रेगनेंसी दौरान यह पिलो होने वाली मां को और भी कंफर्ट देता है, ऐसे में यह एक अच्छा गिफ्टिंग ऑप्शन है.

फूड आइटम्स

प्रेगनेंसी के दिनों में महिलाओं को अलग-अलग चीजें खाने का मन करता है. ऐसे में आप एक गिफ्ट हैंपर तैयार करवा सकती हैं, जिसमें तरह-तरह फूड आइटम्स शामिल हों. इसके लिए आप प्रेगनेंट मिहिला सकती हैं कि उसे क्या-क्या खाने का मन कर रहा है और उसकी पसंद के हिसाब से हैंपर बनवा सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you