ऑटो2 साल के वारंटी पर खरीदें KTM 250 Duke...

2 साल के वारंटी पर खरीदें KTM 250 Duke स्ट्रीट बाइक, शानदार माइलेज से सड़कों पर उड़ती हैं धुआं

-

होमऑटो2 साल के वारंटी पर खरीदें KTM 250 Duke स्ट्रीट बाइक, शानदार माइलेज से सड़कों पर उड़ती हैं धुआं

2 साल के वारंटी पर खरीदें KTM 250 Duke स्ट्रीट बाइक, शानदार माइलेज से सड़कों पर उड़ती हैं धुआं

Published Date :

Follow Us On :

KTM 250 Duke : युवाओं में बढ़ते स्ट्रीट बाइक के क्रेज को देखते हुए कंपनियां आय दिन कोई कोई न कोई मॉडल लॉन्च करते रहती है. मौजुदा समय में देश में स्ट्रीट बाइक संख्या संख्या में उपलब्ध है. अगर बात की जाए हाल ही लॉन्च हुए KTM 250 Duke की.. तो आपको बता दें, ये बाइक अपनी खूबसूरती से लड़के ही नहीं लड़कियों को भी अपना दीवाना बना चुकी है. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं….

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हाल ही में कंपनी ने अपने इस बाइक में अब तक का सबसे बड़ा बदलाव किया है. बाइक के लुक से लेकर परफार्मेंस तक में अपडेट किया गया है. जिससे ये मौजूदा मॉडल से ज्यादा आकर्षक दिखेगा.

KTM 250 Duke : इंजन डिटेल

केटीएम ने अपने इस बाइक के इंजन में भी बदलाव करने का फैसला किया है. जिससे ये और भी मजबूती के साथ मार्केट में आई है. मौजुदा समय में इस बाइक में 248.7cc, लिक्वड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 30.57बीएचपी की पावर और 25एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके मोटर को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. इस मोटरसाइकिल की कीमत 2,73,422 रूपये है.

ये भी पढे़ : ₹5 हजार से भी कम में मिल रहा Bajaj Pulsar 150, रापचिक लुक से लडकों को बना रही अपना दीवाना, जानें कीमत

देती है शानदार माइलेज

इस बाइक का कुल वजन 162.8 किलोग्राम का है और ये 30 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करती है. बता दें, इसपर 2 साल का वारंटी यानी 30,000Km तक का वारंटी ऑफर किया जा रहा है. फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज जैसे फीचर्स देखने को मिलता है.

अभी खरीदें और हजारों का बचत करें

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों दिवाली धमाका ऑफर चल रहा है. ऐसे में यदि आप अभी KTM 250 Duke को खरीदते हैं तो आपको इसपर 10 हजार रूपये का लॉयलिटी बोनस मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Indian Railways: ट्रेन की हेडलाइट रात में कितनी दूरी तक फेंकती है रोशनी,जानें रोचक जानकारी

Indian Railways: भारतीय रेलवे के द्वारा प्रतिदिन लाखों यात्री...

इस क्रूजर बाइक की लड़कियां भी दीवानी, खरीद ली तो पलट-पलटकर देखेंगी

TVS Ronin: बाजार में टीवीएस की बेहद स्लीक और...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you