ऑटो₹5 हजार से भी कम में मिल रहा Bajaj...

₹5 हजार से भी कम में मिल रहा Bajaj Pulsar 150, रापचिक लुक से लडकों को बना रही अपना दीवाना, जानें कीमत

-

होमऑटो₹5 हजार से भी कम में मिल रहा Bajaj Pulsar 150, रापचिक लुक से लडकों को बना रही अपना दीवाना, जानें कीमत

₹5 हजार से भी कम में मिल रहा Bajaj Pulsar 150, रापचिक लुक से लडकों को बना रही अपना दीवाना, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar 150 : देश में बजाज के पल्सर बाइक को काफी पास्कद किया जाता है क्योंकि कम्पनी की ये बाइक दिखने में जितनी आकर्षक है उससे कई गुना ज्यादा इसे चलाने में मजा आता है. जिस कारण युवा इसे खरीदने के लिए उतावले हुए रहे हैं. इसके अलावा ये अच्छा खासा माइलेज भी ऑफर करती है जिस कारण हर कोई इसका फैन बन जाता है. ऐसे एसएम यदि आप भी पल्सर सेगमेंट में कोई सस्ती सी बाइक लेने का सोच रहे हैं तो आपको Bajaj Pulsar 150 के बारे में विचार करना चाहिए. ये आम आदमी के बजट में बिलजुल फिट बैठता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बजाज पल्सर एक कंप्यूटर बाइक है जो दो वेरिएंट में आती है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 1.31 लाख रुपए और टॉप मॉडल की कीमत 1.37 लाख रुपए ऑन रोड दिल्ली है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदते हैं तो ये आपको 6 रंगों में मिलेगी.

ये भी पढे़ : मार्केट में इस दिन दबंगई करने आ रहा Honda Activa 7G स्कूटर, स्मार्ट टेक्नोलॉजी से होगा लैस

Bajaj Pulsar 150 : इंजन और माइलेज

बजाज पल्सर 150 भारत में सबसे अधिक बिकने वाली कंप्यूटर बाइक है. इसमें 149.5cc, BS6 इंजन दिया गया है जो 13.8बीएचपी की पावर और 13.25एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. ये मोटरसाइकिल एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है और ये 47केएमपीएल का माइलेज देती है.

₹5 हजार से कम में बनाएं अपना

ऑन रोड इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास 1.31 लाख रुपए का होना जरूरी है. लेकिन आप सस्ते में निपटना चाहते हैं तो आपके लिए ईएमआई बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इसका लाख लेने से आपको कम्पनी से 1,25,168 रूपये का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद 10% के ब्याज दर से 36 महीने तक हर महीने 4,520 रुपए ईएमआई जमा करना होगा. वहीं, सबसे पहले आपको कंपनी को 6,587 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you