ऑटोइस क्रूजर बाइक की लड़कियां भी दीवानी, खरीद ली...

इस क्रूजर बाइक की लड़कियां भी दीवानी, खरीद ली तो पलट-पलटकर देखेंगी

-

होमऑटोइस क्रूजर बाइक की लड़कियां भी दीवानी, खरीद ली तो पलट-पलटकर देखेंगी

इस क्रूजर बाइक की लड़कियां भी दीवानी, खरीद ली तो पलट-पलटकर देखेंगी

Published Date :

Follow Us On :

TVS Ronin: बाजार में टीवीएस की बेहद स्लीक और आरामदायक बाइक है Ronin. यह लॉन्ग रूट बाइक है, इसमें 14 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है। इसमें खराब रास्तों पर स्मूथ सफर देने के लिए फ्रंट में अपसाइड डाउन फ्रोक और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। लंबे सफर में सेफ्टी के लिए इसके आगे और पीछे दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक मिलती है।

चार वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन

TVS Ronin सड़क पर 42.95 kmpl की हाई माइलेज देती है। यह बाइक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है, जो इसके लुक्स को बढ़ाता है। यह बाइक शुरुआती कीमत 1.49 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। इस सुपर कूल बाइक में 225.9 cc का इंजन मिलता है, जो सड़क पर 20.4 PS की पावर देता है। बाइक का टॉप मॉडल 1.73 लाख रुपये में आता है। यह बाइक चार वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन में मिलती है।

ये भी पढे़ : Ather Energy बना गरीबों का मसीहा! महज ₹30 हजार में दे रहा धांसू 150KM की माइलेज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ओर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन

TVS Ronin  में 19.93 Nm का पीक टॉर्क जनरेट होता है। इस बाइक में डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। यह सिस्टम सेंसर से चलता है। जिससे दोनों टायरों को नियंत्रित करने में मदद मिलती है। बाइक का कुल वजन 159 kg का है। TVS Ronin एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ओर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन दिया गया है।

17 इंच के ट्यूबलेस टायर

यह हाई स्पीड बाइक है, इसमें 120 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। यह धांसू बाइक  वॉयस और राइड असिस्ट जैसे स्मार्ट फीचर के साथ आती है। इसमें यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड अलर्ट, अर्बन और रेन दो मोड के साथ लो-स्पीड राइड असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसमें 17 इंच के ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Green Screen Feature: माइक्रोसॉफ्ट ने जोड़ा टीम्स में ग्रीन स्क्रीन फ़ीचर, लगा सकेंगे मन पसंद बैकग्राउंड

Green Screen Feature: माइक्रोसॉफ्ट ने माइक्रोसॉफ्ट टीम्स यूज़र्स को...

Hyundai Casper: जिस दिन आ गई, कर देगी Punch और Brezza का सुपड़ा साफ

Hyundai Casper: कार सेगमेंट में पांच सीटर सस्ती कारों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you