ऑटो55 की माइलेज, 113 सीसी का धाकड़ इंजन, यह...

55 की माइलेज, 113 सीसी का धाकड़ इंजन, यह है Hero की शानदार बाइक

-

होमऑटो55 की माइलेज, 113 सीसी का धाकड़ इंजन, यह है Hero की शानदार बाइक

55 की माइलेज, 113 सीसी का धाकड़ इंजन, यह है Hero की शानदार बाइक

Published Date :

Follow Us On :

Hero Passion XTEC: मिडिल क्लास वर्ग 1 लाख रुपये से कम कीमत की बाइक पसंद करता है। इसके अलावा ऐसी बाइक ज्यादा बिकती हैं जो हाई माइलेज दें और उनकी सर्विस कॉस्ट कम हो। इस कड़ी में हीरो की शानदार बाइक है Passion XTEC. इस बाइक में कंपनी ने 113.2 cc का पावरफुल पेट्रोल इंजन दिया है।

18 इंच के टायर साइज

धाकड़ इंजन के साथ यह बाइक 15 PS की पावर जनरेट करती है। बाइक में 5 या 8 नहीं बल्कि 10 लीटर का बड़ा फ्यूल टैक दिया गया है। यह बाइक शुरुआती कीमत 81038 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलती है। इस धांसू बाइक में 18 इंच के टायर साइज मिलते हैं। Hero Passion XTEC  सड़क पर 9.15 PS की पावर देती है।

ये भी पढे़ : Ather Energy बना गरीबों का मसीहा! महज ₹30 हजार में दे रहा धांसू 150KM की माइलेज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक

बाइक के फ्यूल टैंक पर ग्राफिक्स दिए गए हैं। इसमें राइडर के सुरक्षित सफर के लिए आगे और पीछे दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में 55 kmpl की माइलेज निकलती है। Hero Passion XTEC में अलॉय व्हील के साथ सिंपल और आरामदायक हैंडलबार दिया गया है। बाइक में स्पीडोमीटर और किक स्टॉर्ट का ऑप्शन मिलता है।

18 इंच के टायर साइज

हीरो की इस बाइक का कुल वजन 118 kg का है। इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी  का फीचर है। इसके फ्रंट को मस्कुलर बनाया गया है। इसमें बड़ी हेडलाइट के साथ टर्न इंडिकेटर मिलते हैं। इस फैमिली बाइक का टॉप मॉडल 85438 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर किया जा रहा है। बाइक में 9.79 Nm का पीक टॉर्क जनरेट होता है। और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें 18 इंच के टायर साइज मिलते हैं। यह हाई स्पीड बाइक है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you