ऑटोAther Energy बना गरीबों का मसीहा! महज ₹30 हजार...

Ather Energy बना गरीबों का मसीहा! महज ₹30 हजार में दे रहा धांसू 150KM की माइलेज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

-

होमऑटोAther Energy बना गरीबों का मसीहा! महज ₹30 हजार में दे रहा धांसू 150KM की माइलेज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ather Energy बना गरीबों का मसीहा! महज ₹30 हजार में दे रहा धांसू 150KM की माइलेज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

Ather 450X : Ather Energy के इलेक्ट्रिक स्कूटर को देशभर में काफी प्यार मिल रहा है. कंपनी के स्कूटर बिक्री से लेकर लुक, फीचर्स और माइलेज में ओला, टीवीएस, होंडा जैसी कंपनियों को जोरदार टक्कर दे रहे हैं. कंपनी ने हाल ही में Ather 450x को लॉन्च किया था. इसने काफी कम समय में हजारों यूनिट्स की बिक्री कर ली है. वहीं, कुछ लोग इसे चाहकर भी नहीं खरीद पा रहे हैं क्योंकि इसकी कीमत आम आदमी के बजट से बाहर है.

Ather 450X कम्पनी की बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है. ऐसे में जिन लोगों के पास एक बार में पैसे देकर स्कूटर खरीदने की क्षमता नहीं है, उनके लिए कंपनी जबरदस्त ऑफर दे रही है. जी हां! यदि आप भी इस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको आपका मनपसंद स्कूटर महज 30 हजार रुपए में मिल जायेगा. हालांकि, इसके लिए आपको सबसे पहले इसके प्रोसेस को अच्छे से समझना होगा. तो चलिए बिना देर किए इसके बारे में आपको बताते हैं….

बैटरी पैक, माइलेज और टॉप स्पीड

Ather 450X Electric Scooter में 2.9 kWh और 3.7kWh लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है और इसका मोटर को 6.2kW द्वारा संचालित है. ये स्कूटर सिंगल चार्ज में क्रमशः 150KM और 111 किलोमीटर की रेंज और 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है. इसके अलावा Ather 450X में 2GB रैम और 16GB रम भी मिलता है.

ये भी पढे़ : 120KM की माइलेज से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया धूम, कम कीमत में सब के लिए है बिल्कुल परफेक्ट

Ather 450X : फीचर्स

फीचर्स के तौर पर स्कूटर में सिंगल राइट मोड और ग्रे स्केल डैश बोर्ड के साथ 7 इंच का TFT डिस्प्ले मिलता है. वहीं, Pro pack Add on स्कूटर में और भी अधिक सुविधाएं उपलब्ध कराता है. जैसे – 4G LTE कनेक्टिविटी, कॉल/एसएमएस अलर्ट, डॉक्यूमेंट स्टोरेज, लोकेशन ट्रैकिंग, ओटीए अपडेट, ऑटो होल्ड (हिल), म्यूजिक कंट्रोल के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और गूगल मैप्स के लिए नेविगेशन आदि. आपको बता दें, इसके बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 4 घंटा 30 मिनट का समय लगता है.

₹30 हजार में खरीदें इसे

Ather 450X की ऑनरोड कीमत ₹ 1,54,978 है. ऐसे में यदि आपके पास इस स्कूटर को खरीदने के लिए प्रयाप्त बजट नहीं है तो आप इसको किस्त पर भी ले सकते हैं. ईएमआई पर इसे खरीदने के लिए आपको बैंक 1,24,978 रुपए का लोन मिल जायेगा. किंतु स्कूटर खरीदने से पहले आपको कंपनी को 30 हजार रुपए का डाउन पेटेंट करना होगा. तथा 10 प्रतिशत के ब्याज दर से हर महीने 4,513 रुपए ईएमआई जमा करना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you