टेकFlipkart Sale: फ्लिपकार्ट सेल में iPhone 14 सहित इन...

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट सेल में iPhone 14 सहित इन स्मार्टफोन पर मिल रही है बंपर छूट,तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकFlipkart Sale: फ्लिपकार्ट सेल में iPhone 14 सहित इन स्मार्टफोन पर मिल रही है बंपर छूट,तुरंत देखें डिटेल

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट सेल में iPhone 14 सहित इन स्मार्टफोन पर मिल रही है बंपर छूट,तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart Sale: अगर आप भी ऑफर और डिस्काउंट के साथ बहुत कम दामों में स्मार्टफोन खरीदने के लिए सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है.क्योंकि जल्द ही Flipkart Big Saving Days 2023 का शुरू होने जा रही है. जिसमें स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर बंपर छूट मिलेगी. बता दें कि फ्लिपकार्ट की ये सेल 11 मार्च से शुरू होगी जबकि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए ये सेल 24 घंटे पहले शुरू हो जाएगी.

इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगी भारी छूट

Flipkart ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक टीजर शेयर किया है.जिसमें ऑफर को लेकर काफी डिटेल्स सामने आई है. टीजर के अनुसार इस सेल में Google Pixel 6A स्मार्टफोन 26,999 रुपए में मिलेगा, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 28,999 रुपए है साथ ही अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते या EMI पर लेनदेन करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी. फ्लिपकार्ट की सेल में Nothing Phone 1 सिर्फ 25,999 रुपए की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होगा.

Flipkart sale
image credit (google)

12,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर ही खरीद सकते हैं ये फोन

इस सेल में Google Pixel सीरीज के कई सारे स्मार्टफोन पर भी भारी छूट मिल रही है. इसमें Pixel 7 स्मार्टफोन 59,999 रुपए की बजाय 46,999 रुपए में मिलेगा. साथ ही Pixel 7 Pro स्मार्टफोन 84,999 रुपए की बजाय 67,999 रुपए में मिलेगा. सेल में Samsung Galaxy S21 FE पर भारी छूट मिलेगी. सेल के दौरान ये स्मार्टफोन आप सिर्फ 12,999 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं और इसके साथ ही अन्य कई सारे बैंक और EMI ऑफर्स लाभ आप ले सकते हैं.

ऐपल आईफोन पर भी मिलेगी बंपर छूट

Flipkart Big Saving Days सेल में ऐपल आईफोन पर भी बंपर छूट मिलने वाली है इस सेल में लेटेस्ट iPhone 14 और iPhone 14 Plus पर भारी भरकम छूट मिलेगी. सेल के दौरान इन स्मार्टफोन को आप 70,000 रुपए से कम की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. बता दें कि, iPhone 14 की शुरुआती कीमत 79,900 रुपए है.वहीं iPhone 14 Plus की शुरुआती कीमत 89,900 रुपए है. फ्लिपकार्ट की इस सेल में Xiaomi और अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन पर भी भारी छूट मिलेगी.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you