टेकBest Portable Table Fan: ये पोर्टेबल फैन देते हैं...

Best Portable Table Fan: ये पोर्टेबल फैन देते हैं AC जैसी मस्त ठंडक,सस्ते दाम में नहीं इनका कोई मुकाबला

-

होमटेकBest Portable Table Fan: ये पोर्टेबल फैन देते हैं AC जैसी मस्त ठंडक,सस्ते दाम में नहीं इनका कोई मुकाबला

Best Portable Table Fan: ये पोर्टेबल फैन देते हैं AC जैसी मस्त ठंडक,सस्ते दाम में नहीं इनका कोई मुकाबला

Published Date :

Follow Us On :

Best Portable Table Fan: गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और ऐसे में चिलचिलाती गर्मी से राहत पाने के लिए घर में ऐसा एक टेबल फैन का होना बहुत जरूरी है जो आपको AC जैसी ठंडी हवा दे. वैसे देखा जाए तो टेबल फैन के कई सारे फायदे हैं. इसको अपनी जरूरत के हिसाब से अंदर या बाहर कहीं भी रख सकते हैं और इसे कहीं ले जाना हो तो भी आप इसे आसानी से लेकर जा सकते हैं. अगर आप भी नया टेबल फैन लेने की सोच रहे हैं जो ठंडी हवा भी देता हो और काफी सस्ता भी हो तो आज हम आपको कुछ ऐसे टेबल फैन के बारे में बताएंगे जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकते हैं तो आइए जानते हैं डिटेल्स.

Best Portable Table Fan
image Credit(Google)

Amazon Basic High Speed Table Fan

इस टेबल फैन की बात करें तो ये फैन हाई एयर डिलीवरी के साथ आता है और इससे जबरदस्त ठंडक भी मिलती है.ये टेबल फैन सफेद कलर में आता है और ये सिर्फ 55W बिजली कन्ज्यूम करता है. इस फैन में 100 प्रतिशत प्योर कॉपर मोटर दी गई है जो 1456rpm की स्पीड देती है. कीमत की बात करें तो Amazon Basic High Speed Table Fan की कीमत 1,999 रुपए है और ये अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Best Portable Table Fan
Venus Sway Plus Table Fan

Venus Sway Plus Table Fan

ये टेबल फैन ब्लू कलर ऑप्शन में आता है. इसमें 1300 rpm वाली हाई स्पीड मोटर दी है जो घर को तुरंत ठंडा करने में सक्षम है. इस टेबल फैन को आप अपनी जरूरत के हिसाब से बेडरूम, लिविंग रूम या गार्डन में कहीं भी रख सकते हैं और साथ ही ये फैन 220W से लेकर 240W तक बिजली कन्ज्यूम करता है. Venus Sway Plus Table Fan की कीमत 1,948 रुपए है और ये अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

Portable Table fan
Venus Sway Plus Table Fan

Usha Mist Air ICY 400mm Table Fan

ये टेबल फैन भी एक अच्छा ऑप्शन है. कंपनी ने खासतौर से इस फैन को बेहतर और ठंडी हवा देने के लिए डिजाइन किया है. इस फैन में आपको लंबा चलने वाली दमदार कॉपर मोटर दी गई है और साथ ही इसमें आपको ओवर हीट प्रोटेक्शन भी मिलती है. Usha Mist Air ICY 400mm Table Fan की कीमत 2,149 रुपए है और ये कई सारे कलर ऑप्शन में अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you