टेकItel ने 6 हजार से कम की कीमत में...

Itel ने 6 हजार से कम की कीमत में 5000mAh बैटरी वाला ये धांसू फोन किया लॉन्च,हाथों हाथ ले रहे हैं लोग

-

होमटेकItel ने 6 हजार से कम की कीमत में 5000mAh बैटरी वाला ये धांसू फोन किया लॉन्च,हाथों हाथ ले रहे हैं लोग

Itel ने 6 हजार से कम की कीमत में 5000mAh बैटरी वाला ये धांसू फोन किया लॉन्च,हाथों हाथ ले रहे हैं लोग

Published Date :

Follow Us On :

टेक कंपनी Itel ने आखिर भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Itel A60 लॉन्च कर दिया है.फोन की कीमत इतनी कम रखी गई है कि कोई भी आसानी से इसे खरीद सकता है. इस बजट फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी, फेस अनलॉक, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एंड्रॉयड 12 ओएस जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है. आइए इस स्मार्टफोन के बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं.

Itel A60 फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Itel A60 में 6.6 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 1612 × 720 पिक्सल है. इस फोन में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस बजट फोन में 1.4GHz क्वाडकोर SC9832E प्रोसेसर दिया गया है जो इसे पावर प्रदान करता है.

Itel A60
image credit(Google)

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Itel A60 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा और एक VGA सेकेंडरी सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. ये फोन एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलता है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, LTE सपोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए है. इस बजट फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो एक दिन तक आराम से चलेगी.

Itel A60 कीमत

कीमत की बात करें तो Itel A60 स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपए है. फोन कंपनी के अधिकारिक स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. Itel का ये बजट स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- डॉन ब्लू, वर्ट मेन्थे और नीलम ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है.

ये भी पढ़ें : Twitter चीफ ने फिर किया बड़ा ऐलान,अब ट्विटर पर विज्ञापन नहीं करेंगे परेशान,पढ़ें अपडेट

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you