लाइफस्टाइलLipstick shades :बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए ट्राई...

Lipstick shades :बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए ट्राई करें ये कातिलाना लिपस्टिक शेड्स, देखें कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलLipstick shades :बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए ट्राई करें ये कातिलाना लिपस्टिक शेड्स, देखें कलेक्शन

Lipstick shades :बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए ट्राई करें ये कातिलाना लिपस्टिक शेड्स, देखें कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Lipstick shades: महिलाओं के साथ अक्सर यह होता है कि जब भी वह बाजार में लिपस्टिक खरीदने जाती हैं तो ढेर सारे शेड्स देखकर कन्फ्यूज हो जाती हैं. सारे शेड्स एक से बढ़कर एक नज़र आते हैं और उन्हें यह समझ में नहीं आता कि कौन सा शेड खुद के लिए परफेक्ट रहेगा.

अगर आपको भी यही समस्या होती है तो यह आर्टिकल आपके लिए ही हैं तो‌ चलिए देखते हैं ऐसे लिपस्टिक शेड्स को जिससे आपको बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लुक मिलेगा और अगली बार लिपस्टिक खरीदने समय आपको उलझनों का भी सामना नहीं करना पड़ेगा –

ट्राई करें ये लिपस्टिक शेड्स(Lipstick shades )

रोज़ रेड शेड

रोज़ रेड शेड को आप दिन या रात किसी भी वक्त लगाएंगी तो चलेगा. इसकी फिनिश काफी अच्छी है और ये सॉफ्ट मैट लुक देती है यानी ये आपके होठों को ज्यादा ड्राई नहीं करेगी. अगर आप सेल्फी लेते समय पाउट बनाने के मूड में रहती हैं तो ये लिपस्टिक काफी अच्छी साबित होगी. ये हर स्किन टोन के लिए अच्छी है.

चॉकलेट कलर

डार्क स्किन वाली लड़कियों पर चॉकलेट कलर खूब फबता है. बस एक आम नियम को फॉलो करें. कॉम्प्लेक्शन जितना गहरा हो, लिपस्टिक का कलर भी उतना ही गहरा होना चाहिए. रिच चॉकलेट, डार्क ब्राउन और रेड अंडरटोन के साथ न्यूड शेड्स किसी पर भी आपका चार्म छोड़ जाएंगे.आप ब्राउन टिंट या रोज़ी ब्राउन न्यूड शेड भी सेलेक्ट कर सकती हैं. हालांकि लाइट शेड्स का इस्तेमाल करने से बचें.

न्यूड लिपस्टिक

न्यूड लिपस्टिक चुनने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपनी नैचुरल स्किन टोन से हल्का डार्क और वार्म लिपस्टिक सेलेक्ट करें. इसका मतलब यह भी है कि जब आप न्यूड लिपस्टिक खरीदने जाएं तो चेहरे पर फाउंडेशन ना लगाएं. इससे आपको सही शेड खोजने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी.

ये भी पढ़ें:DIY Lipbalm: घर पर नेचुरल तरीके से कुछ ही मिनटों में बनाएं लिप बाम, पढ़ें तरीका

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you