ऑटो120KM की माइलेज से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया...

120KM की माइलेज से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया धूम, कम कीमत में सब के लिए है बिल्कुल परफेक्ट

-

होमऑटो120KM की माइलेज से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया धूम, कम कीमत में सब के लिए है बिल्कुल परफेक्ट

120KM की माइलेज से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया धूम, कम कीमत में सब के लिए है बिल्कुल परफेक्ट

Published Date :

Follow Us On :

Zelio Gracy i : देश में लगातार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड बढ़ते जा रही है. ग्राहक वैसे वाहन की तलाश कर रहे हैं, जो किफायती होने के साथ-साथ बढ़िया माइलेज देता हो. और यही कारण है कि कंपनियां भी उसी तरह के स्कूटर का निर्माण कर रही है जो सस्ता होने के साथ-साथ 100 से 120 किलोमीटर तक का रेंज देने में सक्षम है. अगर आप भी इन्हीं ग्राहकों में से है? तो कहीं और जाने की जरूरत नहीं है. हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर को ढूंढ कर लाए हैं, जिसे आपके अलावा बच्चे और बूढ़े भी आसानी से चला सकते हैं.

दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Zelio Gracy i है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 56,82 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, स्कूटर का कुल वजन 118KG है.

ये भी पढे़ : Ola और Ather का रिकॉर्ड ब्रेक करने आ गया Hero का ये सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक भी है जबरदस्त

Zelio Gracy i का कैसा है लुक

आपको बता दें, भले ही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सस्ती है लेकिन इसका लुक काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया गया है. Zelio Gracy I के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक लगे हैं. वहीं, ये आपको दो रंगों में मिलेगा. बात करें इसमें मिलने वाले माइलेज की तो आपको बता दें, ये सिंगल चार्ज में 60 से 120 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. इसके बैटरी को फुल चार्ज होने के 4 से 5 घंटे का समय लगता है.

दो वेरिएंट में मिलेगा आपको

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट में पेश किया गया है. Zelio Gracy I 48Ah 60V की कीमत 56,825 रुपए और Zelio Gracy I 28Ah 60V की प्राइस 59,755 रुपए रखी गई है. घरेलू बाजार में इसका मुकाबला Yulu Wynn, Hero Electric Flash से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you