ऑटोOla और Ather का रिकॉर्ड ब्रेक करने आ गया...

Ola और Ather का रिकॉर्ड ब्रेक करने आ गया Hero का ये सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक भी है जबरदस्त

-

होमऑटोOla और Ather का रिकॉर्ड ब्रेक करने आ गया Hero का ये सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक भी है जबरदस्त

Ola और Ather का रिकॉर्ड ब्रेक करने आ गया Hero का ये सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक भी है जबरदस्त

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric Duet E : बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए नई से लेकर पुरानी कंपनी तक एक से बढ़कर एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करने में लगी है. इसी बीच हीरो मोटोकॉर्प ने खुलासा किया है कि वो अबतक की सबसे इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने वाली है जो माइलेज में Ola और Ather का रिकॉर्ड ब्रेक करेगी.

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Electric Duet E है. इस स्कूटर को कंपनी शानदार लुक से पेश करेगी. इतना ही नहीं इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

ये भी पढे़ : Yamaha की हालत खराब करने आ गई TVS Apache RTR 160, कम कीमत में मिलेंगे झमाझम फीचर्स

Hero Electric Duet E : बैटरी पैक और रेंज

बात करें स्कूटर में इस्तेमाल होने वाली बैटरी ब्लॉक की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दिया है. किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि ये सिंगल चार्ज में 250 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करेगा. खबरों की माने तो आपको बता दें, इसकी कीमत 52 हजार रुपए होने की उम्मीद है. खास बात ये हैं कि इसे बच्चे भी आसानी से कहीं ले जा सकते हैं क्योंकि इसकी टॉप स्पीड 25kmph रखी गई है. जिस कारण इसे चलाने के लिए लाइसेंस की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

इन स्कूटरों से होगा मुकाबला

भारतीय बाजार में Hero Electric Duet E का मुकालबा Zelio Gracy, Tunwal Sport 63 Mini और Zelio Eeva आदि से होता है. वहीं, कहा जा रहा है कि ये माइलेज में Ola और Ather का रिकॉर्ड ब्रेक करेगा. वहीं, इसे अगले महीने यानी दिसंबर 2023 में लॉन्च किए जाने की संभावना है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you