ऑटोHyundai Casper: जिस दिन आ गई, कर देगी Punch...

Hyundai Casper: जिस दिन आ गई, कर देगी Punch और Brezza का सुपड़ा साफ

-

होमऑटोHyundai Casper: जिस दिन आ गई, कर देगी Punch और Brezza का सुपड़ा साफ

Hyundai Casper: जिस दिन आ गई, कर देगी Punch और Brezza का सुपड़ा साफ

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Casper: कार सेगमेंट में पांच सीटर सस्ती कारों का बड़ा बाजार है। हुंडई की एक ऐसी ही कार है Casper. जिसका कार लवर्स बड़ी बेसब्री से इंडियन मार्केट में लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। कार एक्सपर्ट के अनुसार भारत में यह कार tata punch और Maruti Brezza को चुनौती देगी। यह 10 लाख के अंडर में मिड सेगमेंट कार है। Casper के जल्द ही इंडिया में आने की सुगबुगाहट है। हालांकि कंपनी न अभी इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। बीते ऑटो एक्सो में कंपनी इसे शोकेस कर चुकी है।

पांच सीटर हैचबैक कार

Hyundai Casper पांच सीटर हैचबैक कार है, जिसमें शानदार गोल लाइट दी गई हैं। यह कार 999 cc दमदार इंजन में आएगी। अनुमान है कि पहले पेट्रोल लॉन्च करने के बाद कंपनी इसमें सीएनजी वर्जन भी उतारेगी। यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आएगी। इसे शुरुआती कीमत 6 लाख एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:खत्म हुई सस्ते ईवी स्कूटर की तलाश, आ गया नया Ampere Reo Plus

सनरूफ और 17 इंच के अलॉय

Hyundai Casper में टर्बो इंजन का ऑप्शन भी मिल सकता है। इसमें सनरूफ, एलईडी, और 17 इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे। कार में 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटो एसी जैसे लग्जरी फीचर्स मिलेंगे। यह कार फ्रंट केबीन में एयरबैग के साथ आएगी। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा।

हाईस्पीड धाकड़ कार

Hyundai Casper में ट्यूबलेस टायर, एलईडी लाइट दी जाएंगी। यह कार हैवी सस्पेंशन और 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आ सकती हे। इसमें रियर में कैमरा ऑफर करने की उम्मीद है। यह हाई स्पीड कार होगी। जिसमें एक से अधिक वेरिएंट पेश किए जाएंगे। फिलहाल कंपनी ने इसके इंडिया में लॉन्च और कीमतों के बारे में कोई आधिरकारिक ऐलान नहीं किया है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you