ऑटोखत्म हुई सस्ते ईवी स्कूटर की तलाश, आ गया...

खत्म हुई सस्ते ईवी स्कूटर की तलाश, आ गया नया Ampere Reo Plus

-

होमऑटोखत्म हुई सस्ते ईवी स्कूटर की तलाश, आ गया नया Ampere Reo Plus

खत्म हुई सस्ते ईवी स्कूटर की तलाश, आ गया नया Ampere Reo Plus

Published Date :

Follow Us On :

Ampere Reo Plus: क्या आपको सस्ता,हाई रेंज देने वाला स्टाइलिश ईवी स्कूटर चाहिए। हाल ही में ईवी टू व्हीलर बाजार में एक नया स्कूटर Ampere Reo Plus लॉन्च हुआ है। यह बेहद डैशिंग लुक स्कूटर है। इसमें सिंगल चार्ज पर 70 Km तक की हाई ड्राइविंग रेंज निकलती है। यह स्कूटर रोजमर्रा के घर के काम करने के लिए परफेक्ट है इसमें 25 Kmph तक की टॉप स्पीड जनरेट होती है।

चार जबरदस्त कलर ऑप्शन

Ampere Reo Plus 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें 250 W की पावर मोटर मिलती है। इसमें आगे और पीछे दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। यह स्कूटर 70077 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलता है। स्कूटर में फिलहाल एक ही वेरिंएट पेश किया गया है। यह स्कूटर चार जबरदस्त कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। 

ये भी पढ़ें: नई स्मार्ट Royal Enfield Shotgun 650 या फिर Interceptor 650 कौन सी बेस्ट? जानें डिटेल

e-Sprinto के बारे में भी जानें

बाजार में इसी रेंज का एक और स्कूटर है e-Sprinto. यह 250 पावर की मोटर पावर के साथ आता है। यह धाकड़ BLDC की मोटर है, जो 25 km/hr की टॉप स्पीड देती है। इस स्कूटर में 1.74 Kwh की धाकड़ बैटरी मिलती है। इस स्कूटर में 90 kg का वजन है। इसमें एक बार फुल चार्ज होने पर 100 km तक की ड्राइविंग रेंज मिलती है।

चार घंटे में फुल चार्ज

यह स्टाइलिश स्कूटर है, जिसमें ट्यूबलेस टायर और जानदार दिखने वाला हैंडल बार दिया हुआ है। यह शुरुआती कीमत 76000 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इसका टॉप मॉडल 82000 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। स्कूटर में फिलहाल दो वेरिंएट और तीन कलर आते हें। यह फुल चार्ज होने में कुल चार घंटे का समय लेता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Realme का ये स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में होगा लॉन्च,10 मिनट में फुल चार्ज होगी बैटरी,पढ़ें डिटेल

Realme: प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनी रियलमी बहुत जल्द अपने फोन...

IRCTC: सफर के दौरान आईआरसीटीसी इन चीजों को देगी अब सस्ता, पढ़ें पूरी लिस्ट

RCTC Update: आईआरसीटीसी सफर के दौरान यात्रियों को एक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you