टेकItel ने बेहद कम कीमत में ये धांसू स्मार्टवॉच...

Itel ने बेहद कम कीमत में ये धांसू स्मार्टवॉच की लॉन्च,एक से बढ़कर एक खासियत से है लैस

-

होमटेकItel ने बेहद कम कीमत में ये धांसू स्मार्टवॉच की लॉन्च,एक से बढ़कर एक खासियत से है लैस

Itel ने बेहद कम कीमत में ये धांसू स्मार्टवॉच की लॉन्च,एक से बढ़कर एक खासियत से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

Itel smartwatch: भारत में स्मार्टवॉच के शौकीन यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. अब स्वदेशी टेक कंपनी आईटेल (Itel) ने अपने एक धमाकेदार स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है. इसके मार्केट में आने के बाद से यूजर्स इस स्मार्टवॉच में काफी ज्यादा रुचि दिखा रहे हैं. दरअसल आईटेल ने itel smartwatch 2 Ultra लॉन्च कर दी है. ये स्मार्टवॉच भारत के यूजर्स के जेब के हिसाब से सही है. इसमें कई सारे फीचर्स दिए गए हैं जबकि दाम में भी ये स्मार्टवॉच बजट में ही नजर आती है. तो आज हम आपको इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में बताने वाले हैं.

itel smartwatch 2 UltraAmazfit
image credit(Google)

फीचर्स

इस स्मार्टवॉच की डिस्प्ले 2 इंच के IPS के साथ मिलेगी. इसके साथ ही बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर भी इस स्मार्टवॉच में दिए गए है. इसमें ब्लूटूथ 5.3 भी आपको मिल जाएगा. इसमें आपको हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग कैपेबिलिटी के फीचर्स भी दिए गए हैं. जिनमें हार्ट रेट, SpO2, स्लीप ट्रैकर और 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड शामलि हैं.

ये भी पढे़:बिजली बिल से आ गए हैं तंग, तो घर में लगवाएं फ्री में Solar Panel, जानें कहां चल रहा ऑफर

बैटरी

वहीं 600mAh की बैटरी के साथ एक बार चार्ज करने पर ये स्मार्टवॉच 12 दिन तक चल जाएगी.इस स्मार्टवॉच का स्टैंडबाय टाइम 30 दिन है.

कीमत

इस स्मार्टवॉच की कीमत भारत के आम यूजर्स के लिए बहुत कम रखी गई है. ये कीमत किसी के लिए भी बहुत सही लगती है. आप सभी 2,099 रुपये में Smartwatch 2 Ultra को खरीद सकते हैं. बता दें कि इस स्मार्टवॉच को आईटेल रिटेलर्स के साथ-साथ ऑनलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है. आपको इस स्मार्टवॉच के एक और मजेदार ऑफर मिलने वाला है. दरअसल आपको ये स्मार्टवॉच खरीदने पर 1 साल तक की वारंटी दी जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you