ऑटोमार्केट में बवाल मचाने जल्द आ रही Mahindra BE...

मार्केट में बवाल मचाने जल्द आ रही Mahindra BE 05 एसयूवी, मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स

-

होमऑटोमार्केट में बवाल मचाने जल्द आ रही Mahindra BE 05 एसयूवी, मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स

मार्केट में बवाल मचाने जल्द आ रही Mahindra BE 05 एसयूवी, मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Mahindra BE 05 : बढ़ते इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनी आय दिन किसी न किसी गाड़ी पेश करते रहती है. इसी कड़ी में महिंद्रा जल्द ही भारतीय मार्केट में अपनी एक इलेक्ट्रिक गाड़ी को पेश करने की तैयारी कर रही है. दरअसल हम जिस अपकमिंग कार की बात कर रहे हैं उसका नाम Mahindra BE 05 है. कंपनी की ये नई कार एक नए आर्किटेक्चर पर आधारित होगी. साथ ही इसमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. इसके अलावा इसका लुक भी काफी शानदार होने वाला है.

Mahindra BE 05
Mahindra BE 05

Mahindra BE 05 : पावरट्रेन

इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस कार में कंपनी ने 79 kWh का बैटरी पैक देखने को मिलेगा. हालंकि, इसको लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढे़: Safety Features : नई कार लेने से पहले चेक कर लें ये सेफ्टी फीचर्स, वर्ना पड़ सकता है पूरी जिंदगी पछताना

Mahindra BE 05 : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें कई शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें फास्ट चार्जिंग, व्हीकल-टू-लोड, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर कैमरा, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मोटर जैसे फीचर्स मौजूद है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत से पर्दा नहीं उठाया है किंतु, अनुमान लगाया जा रहा है कि ये कार 20 से 25 लाख रुपए की कीमत पर आयेगी. वहीं, भारतीय मार्केट में इस कार 2025 तक लॉन्च किया जायेगा. हालंकि फिलहाल कंपनी के तरफ से ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you