टेकमार्केट में आ गए 10 दिन बैटरी बैकअप वाले...

मार्केट में आ गए 10 दिन बैटरी बैकअप वाले ये 2 देशी ईयरबड्स, कीमत भी है बेहद कम

-

होमटेकमार्केट में आ गए 10 दिन बैटरी बैकअप वाले ये 2 देशी ईयरबड्स, कीमत भी है बेहद कम

मार्केट में आ गए 10 दिन बैटरी बैकअप वाले ये 2 देशी ईयरबड्स, कीमत भी है बेहद कम

Published Date :

Follow Us On :

अगर म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं और अपने लिए बेहतर बैटरी बैकअप के साथ हैंडसेट फ्री कॉलिंग फीचर वाले ईयरबड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मार्केट में देसी ब्रांड U&i ने अपनी 2 नए ईयरबड्स को बेहद कम कीमत के साथ लॉन्च कर दिया है. जो 400 घंटे का स्टैंडबाय टाइम के साथ मिलता है तो लिए इन तीनों ईयरबड्स के डिटेल्स से लेकर कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं…

U&i Earbuds

U&i Jump Series Wireless Earbuds

जिम और रनिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन यह U&i Jump Series Wireless Earbuds मार्केट में लॉन्च हो गया है जिसमें कंपनी ने 20 घंटे का बैटरी बैकअप और 200 घंटे स्टैंडबाय टाइम के साथ 26mAh की बैटरी से लैस किया है. वहीं इसके चार्जिंग केस में बट इन 150 mAh की बैटरी और चार्जिंग के लिए टाइप सी पोर्ट दिया है. जिसे आप 1 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: मात्र 7000 रुपए की कीमत में मिल रहा ये वॉटरप्रूफ फोन, यहां चल रहा खास ऑफर

U&i World Cup Series Wireless Earbuds

U&i का यह ईयरबड्स 400 घंटे स्टैंडबाय टाइम के साथ 50 घंटे बैटरी बैकअप और इसमें कंपनी ने वर्ल्ड कप सीरीज के 35mAh की बैटरी के साथ 300 mAh की बैटरी और यूएसबी टाइप-सी-पोर्ट दिया है. इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.1 अदर का सपोर्ट और टच सेंसेटिव डिजाइन भी दिया गया है. जिसकी मदद से आप म्यूजिक और कॉल को कंट्रोल आसानी से कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you