टेकNoise Buds Venus ईयरबड्स हुए लॉन्च, ANC तकनीक और...

Noise Buds Venus ईयरबड्स हुए लॉन्च, ANC तकनीक और Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी से हैं लैस, जानें खूबियां

-

होमटेकNoise Buds Venus ईयरबड्स हुए लॉन्च, ANC तकनीक और Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी से हैं लैस, जानें खूबियां

Noise Buds Venus ईयरबड्स हुए लॉन्च, ANC तकनीक और Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी से हैं लैस, जानें खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Noise ने हाल ही नॉइज़ लूना स्मार्ट रिंग का अनावरण किया है. अब कंपनी ने ईयरबड्स के पोर्टफोलियो में विस्तार किया है. ब्रांड ने एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ TWS ईयरबड्स की एक नई जोड़ी लॉन्च की है, जिसे Noise Buds Venus के नाम से पेश किया गया है. चलिए इनके स्पेक्स और फीचर्स की तरफ एक नजर डालते हैं.

Noise Buds Venus ईयरबड्स स्पेसिफिकेशन

Noise Buds Venus
Noise Buds Venus

नॉइज़ बड्स वीनस में 10 मिमी ड्राइवर दिए गए हैं, जो एक शक्तिशाली और इमर्सिव ऑडियो क्वालिटी एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं. इसमें ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी है, जो आपके डिवाइस के लिए एक स्थिर और विश्वसनीय कनेक्शन सुनिश्चित करता है. एसबीसी और एएसी कोडेक्स के समर्थन के साथ आप उच्च गुणवत्ता वाली ऑडियो स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं. ईयरबड्स सुविधाजनक टच कंट्रोल का दावा करते हैं, जिससे आप अपने म्यूजिक और कॉल को आसानी से मैनेज कर सकते हैं. यह एक क्वाड माइक सेटअप के साथ आता है जिसमें बाहरी शोर रद्दीकरण तकनीक शामिल है, जो भीड़-भाड़ वाले वातावरण में भी क्लियर कॉल सुनिश्चित करती है. सक्रिय शोर को कम करने के लिए (एएनसी) सुविधा 30dB तक बाहरी शोर को रोक सकती है,

बैटरी बैकअप है जबरदस्त

ईयरबड्स का एक मुख्य आकर्षण इसकी प्रभावशाली बैटरी लाइफ है. सिंगल चार्जिंग में आपको ANC के बिना कुल 40 घंटे तक का प्लेबैक समय मिलता है, और एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे का निरंतर उपयोग मिलता है.इसमें क्विक चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है. इन्हें महज 10 मिनट की चार्जिंग में दो घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं.

दी गई वॉटर रेटिंग

गेमर्स और वीडियो के लिए ईयरबड्स 45 एमएस की लो लेटेंसी सुविधा प्रदान करते हैं, जिससे ऑडियो और वीडियो के बीच किसी भी देरी को कम किया जा सकता है. नॉइज़ बड्स वीनस में IPX5 स्प्लैश और स्वेट रेजिस्टेंस की सुविधा दी गई है. यह इसे बारिश या पसीने से होने वाले नुकसान की चिंता किए बिना वर्कआउट और बाहरी गतिविधियों के लिए उपयुक्त बनाता है. इसके अतिरिक्त ईयरबड्स एआई वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं, जिससे जानकारी तक पहुंचना और आपके डिवाइस को हैंड्स-फ़्री नियंत्रित करना आसान हो जाता है.

ये भी पढ़ें- My Netflix: अब स्मार्टफोन पर नेटफ्लिक्स देखने वालों की होगी बल्ले बल्ले,ये बेहतरीन फीचर हुआ लॉन्च

कीमत और उपलब्धता

नॉइज़ बड्स वीनस TWS की शुरुआती कीमत 1,699 रुपये तय की गई है. यह कॉस्मिक ब्लैक, लूनर आइवरी, गैलेक्सी ग्रीन और स्टेलर ब्राउन रंगों में उपलब्ध है और इसे कंपनी की वेबसाइट और Amazon.in से खरीदा जा सकता है. यह 26 जुलाई को दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध हो चुके हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you