टेकलॉन्च हुआ HTC U23 स्मार्टफोन, कम कीमत में दिए...

लॉन्च हुआ HTC U23 स्मार्टफोन, कम कीमत में दिए गए हैं बेजोड़ फीचर्स, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकलॉन्च हुआ HTC U23 स्मार्टफोन, कम कीमत में दिए गए हैं बेजोड़ फीचर्स, पढ़ें डिटेल

लॉन्च हुआ HTC U23 स्मार्टफोन, कम कीमत में दिए गए हैं बेजोड़ फीचर्स, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

मई में HTC U23 और U23 Pro का अनावरण करने के बाद ब्रांड ने लंबे इंतजार के बाद ताइवान में U23 की बिक्री शुरू कर दी है. यह डिवाइस FHD+ OLED डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा सेटअप और स्नैपड्रैगन 7 सीरीज प्रोसेसर जैसी असाधारण सुविधाओं के साथ आता है. फिलहाल इस फोन को भारतीय मोबाइल बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है. इस लेख में हम इसी फोन के स्पेक्स और फीचर्स की डिटेल जान रहे हैं.

HTC U23 के स्पेसिफिकेशन

HTC U23
HTC U23

HTC U23 में गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ 6.7-इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जो OLED पैनल के साथ आती है. इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है. इस हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है. इसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. डिवाइस में डुअल स्पीकर और 3.5 मिमी ऑडियो जैक है.यह बेहतर कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 को भी सपोर्ट करता है. पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए इसे IP67 की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है.

कैमरा और बैटरी डिटेल

इसमें 4,600mAh की बैटरी है जो 30W फास्ट चार्जिंग, 15W वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है. मुख्य कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल लेंस, 8-मेगापिक्सल लेंस और 2-मेगापिक्सल लेंस शामिल है, जो प्रोफेशनल, नाइट सीन, पोर्ट्रेट, वाइड-एंगल शॉट्स, ब्यूटी एडजस्टमेंट, टाइम-लैप्स और स्लो-मोशन फोटोग्राफी जैसे विभिन्न शूटिंग मोड प्रदान करता है. मुख्य कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट करता है. सामने की तरफ, ब्यूटी एडजस्टमेंट, पोर्ट्रेट मोड, नाइट सीन मोड और टाइम-लैप्स क्षमताओं के साथ 32-मेगापिक्सल का कैमरा है.

ये भी पढ़ें- Noise Buds Venus ईयरबड्स हुए लॉन्च, ANC तकनीक और Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी से हैं लैस, जानें खूबियां

HTC U23 की कीमत और उपलब्धता

HTC U23 को सिंगल 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसकी कीमत TWD14,990 ($480) है. यह ब्रांड की वेबसाइट से खरीदने के लिए उपलब्ध है. इसे दो रंग विकल्पों के साथ लिया जा सकता है. जो कि रोलेंड पर्पल और एक्वा ब्लू हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

महज ₹3,458 रुपए की EMI पर बेटी को गिफ्ट करें, Bajaj की चेतक ये इलेक्ट्रिक स्कूटर,पढ़ें डिटेल

इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी तेज...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you