टेकMy Netflix: अब स्मार्टफोन पर नेटफ्लिक्स देखने वालों की...

My Netflix: अब स्मार्टफोन पर नेटफ्लिक्स देखने वालों की होगी बल्ले बल्ले,ये बेहतरीन फीचर हुआ लॉन्च

-

होमटेकMy Netflix: अब स्मार्टफोन पर नेटफ्लिक्स देखने वालों की होगी बल्ले बल्ले,ये बेहतरीन फीचर हुआ लॉन्च

My Netflix: अब स्मार्टफोन पर नेटफ्लिक्स देखने वालों की होगी बल्ले बल्ले,ये बेहतरीन फीचर हुआ लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

My Netflix: स्मार्टफोन में जब नेटफ्लिक्स चलता है तो कई बार ऐसा होता है कि आप किसी पुराने कंटेंट को या पसंदीदा कंटेंट को खोजना चाहते हैं जिसमें कई बार आपको बहुत समय लगता है और परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसलिए यूजर्स की परेशानी को कम करने के लिए और यूजर को नया अनुभव देने के लिए नेटफ्लिक्स ने अपना नया फीचर लॉन्च कर दिया है.आइए आपको इस नए फीचर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

My Netflix
Netflix

ये है नया फीचर

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स ने यूजर्स को अच्छा अनुभव देने के लिए “My Netflix” नाम का एक नया फीचर पेश किया है. कंपनी ने फीचर की लॉन्चिंग के बारे में बताते हुए कहा है कि अब यूजर एक टैब के साथ अपने फेवरेट कंटेंट को आसानी से देख पाएंगे. संभावना जताई जा रही है कि नया फीचर नेटफ्लिक्स पर स्क्रीन के बॉटम राइट कॉर्नर पर देखने वाले डाउनलोड टैब की जगह देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Noise Buds Venus ईयरबड्स हुए लॉन्च, ANC तकनीक और Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी से हैं लैस, जानें खूबियां

अगले महीने होगा शुरू

नेटफ्लिक्स के My Netflix टैब फीचर में अब यूजर्स अपनी पसंदीदा फिल्म,वीडियो ट्रेलर, सेट किए गए रिमाइंडर और डाउनलोड कंटेंट आदि को बिना किसी खोजबीन के आसानी से देख पाएंगे. इस फीचर का इस्तेमाल एंड्रॉयड और आईफोन दोनों तरह के यूजर कर सकेंगे. अगस्त से इस फीचर का लाभ यूजर उठा सकेंगे. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you