टेकMotorola के ये 2 बेहतरीन फोन कल मारेंगे धांसू...

Motorola के ये 2 बेहतरीन फोन कल मारेंगे धांसू एंट्री,फीचर्स देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

-

होमटेकMotorola के ये 2 बेहतरीन फोन कल मारेंगे धांसू एंट्री,फीचर्स देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

Motorola के ये 2 बेहतरीन फोन कल मारेंगे धांसू एंट्री,फीचर्स देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन Motorola Razr 40 और Motorola Razr 40 Ultra को चीन में पेश किया था.लेकिन अब 3 जुलाई यानी कल इन दोनों स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी का यह फोन शानदार फीचर से लैस होगा. लॉन्चिंग से पहले इसकी कीमतों के बारे में खुलासा हो गया है.आइए आपको इसकी स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 7 Gen 1 chipset दिया गया है. इसमें आपको 6.9 इंच LTPO AMOLED फोल्डेबल डिस्प्ले देखने को मिल जाती है. जो कि फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसका रिफ्रेश रेट 144 हर्टज का है जबकि 1080 x 2460 पिक्सल के साथ 1,400 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है. इसके बैक पैनल पर 1.5 इंच का एमोलेड गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 13 ओएस और My UX पर काम करता है.

Motorola Razr 40
Motorola Razr 40

बैटरी और कैमरा

Motorola Razr 40 में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर भी इसमें मिल जाता है. सेल्फी के चाहने वालों के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

बैटरी और कीमत

Motorola Razr 40 में 4,200 MAh की बैटरी पावर के लिए दी गई है जो 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है. फोन साइड पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.वहीं इसकी कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत ₹59999 हो सकती है.

Motorola Razr 40 Ultra

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक मोटोरोला के इस फोन में 6.9 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होगी. स्क्रीन का रेजोल्यूशन 2640×1080 पिक्सल होगा.स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8+Gen 1 Soc प्रोसेसर होगा. रैम की अगर की बात करें तो इसे 8GB रैम और 256GB इनबिल्ड स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 OS पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्टफोन में ड्युल कैमरा सेटअप हो सकता है.जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 12 MP का कैमरा हो सकता है.

बैटरी और कीमत

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 3800 Mah की बैटरी आ सकती है. वहीं स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 8GB रैम और 32 GB स्टोरेज की कीमत करीब 55 हजार रूपए हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you