टेकTecno के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को ऑफर्स में बना...

Tecno के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को ऑफर्स में बना लें अपना, 17 हजार से भी ज्यादा की होगी बचत, जानें क्या है प्रोसेस

-

होमटेकTecno के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को ऑफर्स में बना लें अपना, 17 हजार से भी ज्यादा की होगी बचत, जानें क्या है प्रोसेस

Tecno के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को ऑफर्स में बना लें अपना, 17 हजार से भी ज्यादा की होगी बचत, जानें क्या है प्रोसेस

Published Date :

Follow Us On :

Tecno ने भारतीय मार्केट में कई ऐसे फोन पेश किए हैं जो बजट सेगमेंट में एकदम परफेक्ट हैं लेकिन कंपनी के कुछ ऐसे फोन्स भी आते हैं जिन्हें फ्लैगशिप कीमतों पर पेश किया जाता है हालांकि कुछ मौके ग्राहकों को मिलते हैं जब वह इन मंहगे फोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं. इन दिनों ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर Tecno के एक प्रीमियम फोन जबरदस्त छूट दी जा रही है. जी हां Tecno Phantom X2 Pro 5G फोन को बंपर डिस्काउंट के साथ लिया जा सकता है. हम इसी के बारे में आपको बता रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में.

ये दिया जा रहा ऑफर

image- Amazon

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस फोन 27 प्रतिशत की छूट दी जा रही है यानी आप इसे 44,999 रुपये में अपना बना सकते हैं. इसकी असल कीमत कापी ज्यादा है. इसके अलावा इस पर बैंक एक्सचेंज और कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर भी छूट दी जा रही है. अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से ट्रांशक्शन करते हैं तो आपको 4000 रुपये की इंस्टेंट छूट दी जा सकती है.

पुराने फोन की भी मिल सकती है अच्छी कीमत

अमेजन से इस फोन की खरीददारी करते हैं तो आपको फोन एक्सचेंज का ऑफर भी मिल रहा है. अगर आपके पास में ठीक-ठाक कंडीशन में दिखने वाला फोन है तो आपको उसके लिए अधिकतम 22,950 रुपये तक दिए जा सकते हैं. इस हिसाब से देखें तो ये कीमत और भी सस्ती हो जाती है.

ये भी पढ़ें- कोई और तो नहीं कर रहा चुपके से आपके Google account का यूज, ऐसे करें चैक और बंद, छोटी सी गलती पड़ेगी भारी

Tecno Phantom X2 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.8-इंच कर्व्ड-एज FHD+ AMOLED डिस्प्ले प्रदान की जाती है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है. इसमें परफॉरमेंस के लिहाज से डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर दिया जा रहा है. साथ में 12GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज दिया जाता है. इसमें पॉवर के लिए 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,160mAh की बैटरी दी गई है. कैमरा के तौर पर इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का रियर सेंसर दिया जाता है. सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you