टेकMini Portable Solar Fan: ये फैन कर देंगे गर्मी...

Mini Portable Solar Fan: ये फैन कर देंगे गर्मी की छुट्टी, मिनटों की चार्जिंग में कई घंटे देते हैं तगड़ी कूलिंग, तुरंत कर लो खरीददारी

-

होमटेकMini Portable Solar Fan: ये फैन कर देंगे गर्मी की छुट्टी, मिनटों की चार्जिंग में कई घंटे देते हैं तगड़ी कूलिंग, तुरंत कर लो खरीददारी

Mini Portable Solar Fan: ये फैन कर देंगे गर्मी की छुट्टी, मिनटों की चार्जिंग में कई घंटे देते हैं तगड़ी कूलिंग, तुरंत कर लो खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Mini Portable Solar Fan: गर्मियों के सीजन में हमें कई सारे उपकरणों की जरूरत होती है. बिना कूलर, पंखे, फ्रिज के गर्मियों के सीजन का काटना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसे गैजेट्स खोजकर लाएं हैं. जो पोर्टेबल होने के साथ ही काम के मामले में तगडे़ साबित होते हैं. इस लिस्ट में छोटू साइज का कूलर, फ्रिज के अलावा कई कमाल के गैजेट्स शामिल हैं.

वियरेबल मिनी पोर्टेबल फैन

इस वियरेबल मिनी पोर्टेबल फैन को आप इन गर्मियों के सीजन में अपना साथी बना सकते हैं. आप इसका इस्तेमाल कहीं भी आसानी से कर सकेंगे. इसे गर्दन में लटकाकर कूलिंग का मजा लिया जा सकता है. इसको ऐमेजॉन पर 999 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है.

यूएसबी डेस्क फैन

ये डेस्क फैन 3 स्पीड सेटिंग्स के साथ पेश किया जाता है. इसे आप ऑफिस में रखकर सुकून से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसको एक बार की चार्जिंग में कई घंटे तक बिना किसी झंझट के यूज किया जा सकता है. इसे आप लैपटॉप, पावर बैंक वगैरा से चला सकते हैं.

पोर्टेबल मिनी मास्क विद कूलिंग फैन

ये कूलिंग फैन कोविड़ के बढ़ते केसों को देखते हुए पेश किया गया है. इसे आप मास्क के तौर पर तो यूज कर ही सकते हैं. साथ ही इसे आप कूलर के तौर पर काम में ले सकते हैं. ये आपको कहीं भी चील्ड रखने के काम में आ जाएगा.

सोलर कैप विद फैन

ये कैप के तौर पर यूज होता है. साथ में मुंह के पास कूलिंग भी रखता है. इसे आप सोलर कैप विद फैन के तौर पर जाना जाता है. इसमें पावर के लिए एक सोलर वाइजर प्रदान किया गया है. जो कि धूप के जरिए चार्ज होता रहता है.

ये भी पढ़ें : Nothing Phone 2: लॉन्च पहले ही लोग हो चुके हैं इस फोन के दीवाने, इस दिन से होगी फ्लिपकार्ट पर बंपर सेल, पढ़ें डिटेल

यूएसबी पोर्टेबल फैन

ये पोर्टेबल कूलर भी ऑफिस के नजरिये से काफी काम का है. इसे किसी भी छोटे डिवाइस से कनेक्ट करके आसानी से चलाया जा सकता है. इस कूलर में पर्सनल कूलर में ह्यूमिडिफायर फंक्शन की सुविधा भी प्रदान की गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

ICC World Cup: भारत ने दोहराया इतिहास, सस्ते में निपटे सभी ओपनर्स

ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज...

Netflix New Feature: नेटफ्लिक्स का नया Profile Transfer फीचर हुआ लॉन्च, यूजर्स की आ जाएगी मौज

Netflix New Feature: अपने यूजर्स को शानदार अनुभव देने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you