टेक21 सितंबर को माइक्रोसॉफ्ट इवेंट होगा शुरू,इन 3 धांसू...

21 सितंबर को माइक्रोसॉफ्ट इवेंट होगा शुरू,इन 3 धांसू लैपटॉप की होगी लांचिंग,ये होंगे फीचर्स 

-

होमटेक21 सितंबर को माइक्रोसॉफ्ट इवेंट होगा शुरू,इन 3 धांसू लैपटॉप की होगी लांचिंग,ये होंगे फीचर्स 

21 सितंबर को माइक्रोसॉफ्ट इवेंट होगा शुरू,इन 3 धांसू लैपटॉप की होगी लांचिंग,ये होंगे फीचर्स 

Published Date :

Follow Us On :

Microsoft कंपनी 21 सितंबर को होने वाले अपने इवेंट में माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस को लॉक करने की तैयारी कर रही है. लैपटॉप Microsoft Surface के कई स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं. अगर आप लैपटॉप लेने की योजना बना रहे हैं, तो आपको इस लैपटॉप पर नजर बनाए रखना चाहिए. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि माइक्रोसॉफ्ट तीन लैपटॉप लॉन्च कर सकता है. आइए जानते हैं लैपटॉप के स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

Microsoft
image credit(Google)

ये स्पेसिफिकेशंस बनाते हैं लैपटॉप को खास

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कम्पनी तीन लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जिसमें Microsoft Surface Studio 2, Go 2 और Go 3 को लॉन्च किया जा सकता है. आपको बता दें कि Surface Laptop Studio 2 ने i7-13800H इंटेल कोर होगा. इसमें 5.0GHz चिपसेट है इसमें छह हाई परफॉरमेंस वाले कोर और आठ एनर्जी सेवर के हैं.

ये भी पढ़े:Wi-Fi की स्लो इंटरनेट स्पीड हैं परेशान,अपनाएं ये टिप्स,चुटकियों में होंगे काम 

स्टोरेज 

 स्टोरेज में 512 जीबी और 1टीबी का SSD स्टोरेज का विकल्प मिलेगा साथ ही 16 जीबी और 32 रैम का विकल्प मिल सकता है. अगर डिस्प्ले की बात करें, तो लैपटॉप में 14.4  इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जो 2400 x 1600 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ आएगा. इसमें Surface 1 की तुलना में अधिक टाइप सी पोर्ट देखने को मिल सकते हैं.जबकि, Surface Go 2 को आई फाइव के 1235U के प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा. इसके 8 जीबी रैम के साथ 256 और 512 जीबी का स्टोरेज मिलेगा.

कब से शुरू होगी सेल

Microsoft कम्पनी अपने लॉन्च इवेंट 21 सितम्बर के बाद जल्द ही तीनो लैपटॉप Microsoft Surface Studio 2, Go 2 और Go 3 को बिक्री के लिए उपलब्ध करा सकती है. हालांकि, फिर भी इसमें कुछ समय लगेगा. एक्सपर्ट्स का कहना है कि लैपटॉप अक्टूबर तक बिक्री के उपलब्ध हो सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you