ऑटोमर्सिडीज - फॉर्च्यूनर जैसी महंगी कारों से सफर करते...

मर्सिडीज – फॉर्च्यूनर जैसी महंगी कारों से सफर करते हैं OMG 2 के अभिनेता Pankaj Tripathi, देखें कलेक्शन

-

होमऑटोमर्सिडीज - फॉर्च्यूनर जैसी महंगी कारों से सफर करते हैं OMG 2 के अभिनेता Pankaj Tripathi, देखें कलेक्शन

मर्सिडीज – फॉर्च्यूनर जैसी महंगी कारों से सफर करते हैं OMG 2 के अभिनेता Pankaj Tripathi, देखें कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Pankaj Tripathi Car collection : बॉलीवुड में आज ऐसे कितने सितारे मौजूद हैं जिन्होंने शुरुआत तो जीरो से किया था लेकिन वो आज हीरो बन गए हैं. ऐसे ही एक कलाकार – ओएमजी 2 और मिर्जापुर में नजर आए पंकज त्रिपाठी है. पंकज त्रिपाठी ने अपनी शानदार अभिनय और कड़ी मेहनत के दम पर काफी कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल कर लिया है. आज उनके पास न केवल महंगा घर है बल्कि इनके पास लाखों के कार का कलेक्शन (Pankaj Tripathi Car collection) भी है. इस लिस्ट में फॉर्च्यूनर से लेकर मर्सिडीज तक का नाम शामिल है. ऐसे में चलिए जानते हैं कि आखिर पंकज त्रिपाठी के गरज में कितनी महंगी कारें खड़ी है.

Pankaj Tripathi Car collection
Pankaj Tripathi Car collection

Pankaj Tripathi Car collection : Toyota Fortuner

घरेलू बाजार में टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी (Toyota Fortuner) कार को काफी पसंद किया जाता है. इस कार में कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स का इस्तेमाल किया है जिस वजह से अधिकतर सेलिब्रेटी और राजनेता इस कार से सफर करना पसंद करते हैं. पंकज त्रिपाठी को कई बार इस कार से सफर करते हुए स्पॉट किया जा चुका है. बता दें, इस कार की शुरुआती कीमत करीब 32 लाख रुपए है जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 41 लाख 62 लाख रुपए है.

ये भी पढे़ : SUV Cars : आज ही खरीदें ये किफायती एसयूवी कारें, मिलते हैं ढेरों फीचर्स, लुक भी है आकर्षक

Mercedese Benz E200

OMG 2 और मिर्जापुर के अभिनेता पंकज त्रिपाठी को कई बार Mercedese Benz E200 से सफर करते हुए देखा गया है. इसमें 1991सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 194.44बीएचपी की पावर और 320एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं, इसमें मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, टचस्क्रीन, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. वहीं, इसकी लग्जरी कार की कीमत 79 लाख रुपए है.

Mercedes Benz ML 500

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Car collection) के पास Mercedes Benz ML 500 लग्जरी कार मौजूद है जिसकी कीमत करीब 69 लाख 40 हजार रुपए है. हालंकि मौजूदा समय में ये मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you