ऑटो115km की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचाने...

115km की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रहा Ather 450s, कीमत बस इतनी

-

होमऑटो115km की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रहा Ather 450s, कीमत बस इतनी

115km की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रहा Ather 450s, कीमत बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Ather 450s : बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए एथर एनर्जी ग्राहकों के लिए एक किफायती स्कूटर Ather 450s को लांच करने जा रही है. कंपनी ने अपने इस स्कूटर का एक टीजर भी जारी कर दिया है. वही बताया जा रहा है कि इस स्कूटर की बुकिंग अगस्त से शुरू हो जायेगी. बताया जा रहा है कि आने वाला यह स्कूटर एथर का ये सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसकी कीमत 1 लाख रुपये के आसपास होने की उम्मीद है. वही इसमें शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेगा. गौरतलब है कि फेम सब्सिडी में संशोधन के बाद एथर 450 एक्स की कीमतों में काफी इजाफा हुआ था जिसके बाद कंपनी की सेल पर भी फर्क पड़ा था.

Ather 450s
Ather 450s

रेंज और टॉप स्पीड

एथर 450 एस में कंपनी 3 किलोवॉट का बैटरी पैक का इस्तेमाल करने वाली है जो सिंगल चार्ज में 115 किलोमीटर का रेंज देगी. वहीं बात करें इसकी टॉप स्पीड की तो ये 90 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार पकड़ने में सक्षम होगा. वहीं इसको चार्ज करने में करीब 4 घंटे तक का समय लगता है. हालंकि कंपनी ने फास्ट चार्जिंग की सुविधा उपलब्ध कराया है जिससे इसे चार्ज करने पर यह लगभग 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा.

ये भी पढ़ें : Honda Dio 125 : स्पोर्टी लुक और स्मार्ट फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ होंडा का नया स्कूटर, कीमत बस इतनी

Ather 450s : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, एक्सपर्ट्स के मुताबिक, इस स्कूटर में कुछ बेसिक फीचर्स ही देखने को मिलेंगे. हलांकि फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. वही कंपनी ने इसके कीमत से भी पर्दा नहीं उठाया है.

इन स्कूटर्स से होगा मुकाबला

लॉन्च होने के बाद इस स्कूटर का मुकाबला सीधा ओला एस1 प्रो और बजाज चेतक जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से होता है. ऐसे में अगर आप भी किफायती स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं तो यह गाड़ी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you