टेकजानें आपके लिए कितना बेहतर है Vivo S17e स्मार्टफोन,...

जानें आपके लिए कितना बेहतर है Vivo S17e स्मार्टफोन, ये खासियत किसी और में नहीं देखने को मिलेगी

-

होमटेकजानें आपके लिए कितना बेहतर है Vivo S17e स्मार्टफोन, ये खासियत किसी और में नहीं देखने को मिलेगी

जानें आपके लिए कितना बेहतर है Vivo S17e स्मार्टफोन, ये खासियत किसी और में नहीं देखने को मिलेगी

Published Date :

Follow Us On :

कुछ दिनों पहले ही बहुप्रतिक्षित कंपनी विवो के द्वारा वीवो एस17 सीरीज के तहत Vivo S17e स्मार्टफोन मार्केट में पेश किया गया था. इस फोन में कंपनी की तरफ से बढ़िया डिस्प्ले के साथ कई लेटेस्ट फीचर्स ऑफर किए जाते हैं. अगर आप कोई फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस फोन पर भी विचार कर सकते हैं लेकिन उससे पहले इस लेख में समझ लीजिये कि क्या वाकई ये हैंडसेट आफके लिए परफेक्ट है तो चलिए फिर इस फोन के स्पेक्स और कीमत के बारे में आपको बता देते हैं.

Vivo S17e के स्पेसिफिकेशन

विवो की ओर से इसमें 6.78 इंच की एमोलेड पैनल के साथ कनेक्टेड डिस्प्ले दी जाती है जो 120 हर्टज के रिफ्रेश और 1300 निट्स की पीक ब्राइसनेस के साथ आती है. HDR के साथ इसमें 300 हर्टज का टच सैंपलिंग रेट मिल जाता है. परफॉर्मेंस के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 13 पर ही ऑपरेट करता है. जो कि OriginOS 3 है. कनेक्टिविटी के लिहाज से भी इसमें कंपनी बहुत कुछ ऑफर करती है जैसे कि इसमें आपको ब्लूटूथ वर्जन 5.3 के साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट, हाई-रेज ऑडियो, जीपीएस, 5जी और वाई फाई जैसे कई फीचर्स की सुविधाएं मिल जाती है.

कैमरा -बैटरी

इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है. फोन ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ 64 मेगापिक्सल के कैमरे से लैस है. 2-मेगापिक्सल का इसमें सेकेंडरी सेंसर दिया जाता है. बात बैटरी की करी जाए तो इसमें 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करने वाली 4,600 MAh की बैटरी पावर के लिए दी गई है.

ये भी पढ़ें: Realme GT 3 240W: किफायती दाम वाले फोन की इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री,सिर्फ 9 मिनट में फुल चार्ज होगी बैटरी,जानें खास बातें

रैम और कीमत

इस फोन कंपनी की तरफ से तीन स्टोरेज विकल्पों के साथ पेश किया जाता है. जिनमें बेस वेरिएंट (8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज) की कीमत 2099 चीनी युआन (लगभग 24 हजार 785 रुपये) जबकि 8 जीबी रैम/256 जीबी वेरिएंट को आप 2299 चीनी युआन (लगभग 27 हजार 510 रुपये) में खरीद सकते हैं. वहीं टॉप वेरिएंट को लेने के लिए आपको 2499 चीनी युआन (लगभग 29 हजार 510 रुपये) चुकता करने होंगे. इस फोन को नी ब्लू, क्विक सैंड गोल्ड और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शंस के साथ लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you