ऑटोMatter Aera : 150KM की रेंज के साथ मार्केट...

Matter Aera : 150KM की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आई नई बाइक, शानदार फीचर्स से लूट लेगी ग्राहकों का दिल

Matter Aera : वर्तमान समय में देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की खूब डिमांड बढ़ गई है. खासकर इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड न्यू जेनरेशन में काफी देखने को मिल रहा है.

-

होमऑटोMatter Aera : 150KM की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आई नई बाइक, शानदार फीचर्स से लूट लेगी ग्राहकों का दिल

Matter Aera : 150KM की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आई नई बाइक, शानदार फीचर्स से लूट लेगी ग्राहकों का दिल

Published Date :

Follow Us On :

Matter Aera : वर्तमान समय में देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की खूब डिमांड बढ़ गई है. खासकर इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड न्यू जेनरेशन में काफी देखने को मिल रहा है. युवा पीढ़ी कम कीमत में बढ़िया लुक और शानदार रेंज वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं. और यही कारण है कि कंपनियां आय दिन मार्केट में नए नए फीचर्स के साथ बाइक को पेश करती हैं जिसे ग्राहक खूब पसंद भी करते हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छे बाइक की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

Matter Aera
Matter Aera

आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे बाइक के बारे में बताएंगे जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि मैटर ऐरा (Matter Aera) देश की पहली गियर वाली इलेक्ट्रिक बाइक मानी जा रही है. इसमें कंपनी ने काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त रेंज भी प्रदान कराया है. साथ ही इसमें सेफ्टी का भी खूब ख्याल रखा गया है.

ये भी पढ़ें : Discount on Tata Cars : Tiago सहित इन कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, अभी खरीदे कही मौका हाथ से न निकल जाए

Matter Aera Features

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स का इस्तेमाल करने वाली है. इसमें लिक्विड कूल्ड बैटरी दी गई है. इसके साथ ही कंपनी का दावा है कि इस बाइक को चलाने में प्रति किलोमीटर का खर्च केवल 25 पैसा आता है. बाइक में 7 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले, 4 जी कनेक्टिविटी, एंड्रॉयड बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम, रिमोट लॉक और अनलॉक, जिओफेंसिंग, लाइव लोकेशन ट्रैकिंग, व्हीकल डायग्नॉस और राइड एनालिटिक्स जैसे कई फीचर्स मौजूद है.

Matter Aera : रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह बाइक आपको करीब 150 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. वही इसमें 4 स्पीड हाइपर शिफ्ट गियर मिलेंगे जिनकी बदौलत ये बाइक केवल 6 ही सेकंड में 0 से 60 की रफ्तार पकड़ लेती है.

4 वेरिएंट में आती है यह बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने इस बाइक को 4 वेरिएंट में पेश किया है. जिसमें तीन वेरिएंट सिंगल चार्ज 125 किमी की रेंज देगी, जबकि इसका 6000 प्लस वेरिएंट सिंगल चार्ज पर 150 किलोमीटर तक चलने में सक्षम होगा.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तोआपकी जानकारी के लिए बता दे, कंपनी ने इस बाइक को करीब 1.50 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you